shishu-mandir

ब्रेकिंग: दो अलग—अलग सड़क दुर्घटनाओं में इंजीनियर समेत दो की मौत: पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को किया गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। राजधानी में दो अलग—अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक इंजीनियर समेत दो लोगों की मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फरार कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी है।
पहली घटना डोईवाला कोतवाली के भानियावाला तिराहे के पास की है। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से भानियावाला निवासी दीपक सैनी (42) पुत्र हरपाल सिंह सैनी बुरी तरह घायल हो पड़े। आनन—फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दीपक सैनी श्रीनगर पौड़ी गढ़वाल में पीएमजीएसवाई में सहायक अभियंता के पद पर तैनात थे। दीपक सैनी के माता-पिता बुजुर्ग है। उनकी देखरेख के लिए वह घर आए थे। वह हरिद्वार जाने के लिए भनियावाला तिराहे पर बस का इंतजार कर रहे ​थे। तभी एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें रौद डाला। जौलीग्रांट पुलिस चौकी इंचार्ज महावीर सिंह रावत ने बताया कि ट्रक डोईवाला के एक दुकानदार का है। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया गया है।
दूसरी घटना चकराता रोड पर सुद्धोवाला के पास की है। जहां कार की टक्कर से बाइक सवार टावर टेक्नीशियन की मौत हो गई। मृतक के परिजनों की तहरीर के बाद प्रेमनगर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त आरिफ पुत्र उमरदीप निवासी पावटी कला थाना कैराना, शामली के रूप में हुई है। वह यहां रामपुर सहसपुर में रहता था और मोबाइल टावर कंपनी में टेक्नीशियन का काम करता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है। दोनों मामलों में पुलिस जांच में जुट गई है।

new-modern
gyan-vigyan