shishu-mandir

ब्रेकिंग: बेडरूम के अंदर घुसे गुलदार को ग्रामीणों ने किया बंद, रेसक्यू कर वन विभाग की टीम ने गुलदार को पिंजरे में किया कैद, मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून। यहां खुशहालपुर गांव के एक परिवार के लोगों की जान उस वक्त सांसत में आ गई जब​ एक गुलदार अचानक बेडरूम में घुस गया। परिवार वालों ने किसी तरह साहस दिखाते हुए कमरे का दरवाजा बंद कर गुलदार को बेडरूम में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची वन विभाग व पुलिस की टीम ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद गुलदार को पिंजरे में कैद किया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकासनगर के कालसी वन प्रभाग की तिमली रेंज अंतर्गत खुशहालपुर गांव निवासी इशरान अली व गुलशाद राव के घर में अचानक आज सुबह गुलदार घुस गया। गुलदार को बेडरूम में घुसते देख परिवार के सभी सदस्य घर से बाहर आ गये और कमरे का दरवाजा बंद कर गुलदार को बेडरूम में कैद कर दिया। कुछ ही देर में यह खबर आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। खबर सुन गांव समेत पूरे क्षेत्र के लोग दहशत में आ गये। गुलदार को देखने के लिए घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग व पुलिस की टीम ने गुलदार को पिंजरे में कैद करने के लिए रेसक्यू चलाया। जिसके बाद गुलदार को ट्रैंकुलाइज कर पिंजरे में कैद कर लिया गया। जिसके बाद परिवार वालों व ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।