ब्रेकिंग: वर्कशॉप में खड़ी रोडवेज की बसें आग में धधकती रही, विभागीय अधिकारियों व सुरक्षाकर्मियों को भनक तक नहीं, तीन बसें जलकर हुई राख

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

डेस्क। ​बीती रात काशीपुर में वर्कशॉप के अंदर खड़ी बसों में अचानक आग लग गई। जिसमें तीन बस जलकर राख हो गई। सूचना मिलते ही रोडवेज अधिकारियों में हड़कंप मच पड़ा।
घटना बीती रात की है। वर्कशॉप परिसर में के भीतर खड़ी बसों में आग धधक उठी। आग में तीन बसे स्वाहा हो गये। लेकिन रोजवेज अधिकारियों व वहां तैनात सुरक्षा कर्मी को इसकी भनक तक नहीं लगी। ड्यूटी में तैनात चौकीदार शरीफ खां तड़के जब वर्कशॉप के अंदर पहुंचा तो नजारा देख वह दंग रह गया। इतनी बड़ी घटना की भनक नहीं लगने से सुरक्षा कर्मी व अधि​कारियों पर कई सवाल उठ रहे है। इधर सुरक्षा कर्मी का कहना है कि साढ़े 12 बजे तक बसों को कोई नुकसान नहीं हुआ था क्योंकि इस समय एक बस ने वर्कशॉप के अंदर एंट्री की थी। हालांकि प्रथम दृष्टया मामले को शॉटसर्किट से जोड़कर देखा जा रहा है। लेकिन घटना के स्पष्ट परिणाम जांच के बाद ही सामने आ सकेंगे। एआरएम अनिल कुमार सैनी ने शब्द दूत को बताया कि बसें कैसे जली अभी यह कहा नहीं जा सकता है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं और निरीक्षण तथा गेटमैन से पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

holy-ange-school
Joinsub_watsapp