Join WhatsApp Group

News-web

Breaking News: सुसाइड नोट लिख कर एमटेक के छात्र ने खाया विषाक्त पदार्थ, पांच दिन पहले मिल कर गए थे माता—पिता

Published on:

IMG 20200101 172907 4

डेस्क। उत्तराखंड के आईआईटी रुड़की में एमटेक के एक छात्र ने जहरीली दवाई गटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आनन—फानन में छात्र को अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। छात्र के इस आत्मघाती कदम के बाद आईआईटी में हड़कंप मच गया।

घटना शनिवार यानि आज सुबह की है। जानकारी के मुताबि​क आईआईटी रुड़की में एमटेक द्वितीय वर्ष का छात्र यशवंत बी को उसके साथियों ने बेसुध हालत में कमरे में पड़ा देखा। छात्रों ने मामले की जानकारी सुरक्षा कर्मियों को दी। जिसके बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व सुरक्षाकर्मी दरवाजा तोड़ छात्र के कमरे में घुसे। जहां यशवंत बेसुध हालत में पड़ा था साथ ही उसके पास जहरीली दवाई की शीशी पड़ी थी।

आनन फानन में घायल छात्र को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। छात्र की हालत गंभीर होने के चलते प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया।

इधर छात्र के कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें छात्र ने किसी की गलती न बताकर खुद आत्महत्या करने की बात लिखी है। छात्र के इस आत्मघाती कदम के बाद आईआईटी रुड़की में हड़कंप मच गया।

पुलिस ने बताया कि छात्र यहां हॉस्टल में रहता है वह मूल रुप से कर्नाटक का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि छात्र के माता—पिता एक सप्ताह पहले ही उससे मिलकर यहां से वापस घर को लौटे थे। फिलहाल पुसिल ने घटना की सूचना छात्रों के परिजनों को दे दी है। पुलिस ने कहा कि छात्र ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी स्पष्ट जानकारी परिजनों के यहां पहुंचने के बाद ही मालूम होगी।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें……