shishu-mandir

Breaking— दिल्ली से एंबुलेंस में छिपकर आ गया एक व्यक्ति,और फिर यह हुआ

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

Breaking बागेश्वर 17 अप्रैल 2020

saraswati-bal-vidya-niketan

बागेश्वर पुलिस ने दिल्ली से एंबुलेंस में छिपकर आने पर एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए उसे संस्थागत क्वारंटिन (Institutional Quarantine) में भेज दिया है। एक्त व्यक्ति पहले दिल्ली से एंबुलेंस में बेरीनाग तक आया और फिर बेरीनाग से पैदल चलकर अपने गांव पहुंचा था लेकिन वह पुलिस की नजरों में आ गया। फिलहाल उसे पुलिस ने संस्थागत क्वारंटिन (Institutional Quarantine) के लिए बागेश्वर भेज ​ दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कांडा के थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह थाको किसी ने सूचना दी कि ग्राम चनतोला निवासी दलीप कुमार पुत्र मोहन राम 16 अप्रैल की सुबह एम्बुलेंस में छिपकर लक्ष्मीनगर, नई दिल्ली से अल्मोड़ा-सेराघाट वाले मार्ग होते हुए अपने घर आया है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते उसके पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दलीप कुमार की काण्डा हाॅस्पिटल में मेडिकल जांच करायी गई।

पूछताछ किये जाने पर दलीप कुमार ने बताया कि वह अपने भाई की सास व उनके लड़के के साथ उनके घर बेरीनाग, पिथौरागढ़ तक एम्बुलेंस में आया। इसके बाद वहां से पैदल अपने घर आया। पुलिस ने लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने पर दलीप कुमार के खिलाफ थाना काण्डा में अभियोग पंजीकृत कर दलीप कुमार को संस्थागत क्वारंटिन (Institutional Quarantine) के लिए बागेश्वर भेज ​ दिया है।