ब्रेकिंग: अल्मोड़ा में चलती बाइक सवार पर झपटा गुलदार, लोगों में दहशत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। यहां विश्वनाथ रोड में बख गांव के पास घात लगाये बैठे गुलदार ने एक बाइक सवार पर हमला कर दिया। इस दौरान पास से आ रहे वाहन में सवार लोगों के शोरगुल मचाने के बाद गुलदार मौके से फरार हो गया। इस घटना में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया।
घटना आज सुबह की है। मिली जानकारी के मुताबिक ढौरा निवासी हरीश सिजवाली अपनी बाइक से अल्मोड़ा की ओर आ रहे थे। बख गांव के पास घात लगाये बैठे गुलदार अचानक उन पर झपट गया। उनकी चीख पुकार सुन आस पास के ग्रामीण व पास से आ रहे वाहन में सवार लोगों ने शोरगुल मचाया जिसके बाद गुलदार वहां से भाग गया। आनन—फानन में घायल को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया है। मौके से ग्रामीणों के पहुंचने से हरीश की जान बच गयी। इस घटना में बाइक रपटने से हरीश को हल्की चोट भी आयी है। वन क्षेत्राधिकारी संचिता वर्मा ने बताया कि घायल को अग्रिम सहायता के रूप में 5 हजार की धनराशि दे दी गई है।
इस घटना के बाद वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर गांव पहुंचकर ग्रामीणों व क्षेत्रीय लोगों के साथ बैठक की। जिसमें गुलदार से बचने के उपाय बताये गये। लोगों से घरों के आस पास उगी झाड़ियों के कटान करने को कहा गया। इधर घटना के बाद आस पास के लोगों में दहशत का माहौल है। लोगों ने वन विभाग से क्षेत्र में पिंजरा लगाने की मांग की है।

new-modern