shishu-mandir

Breaking- यहां एक ही जिले में बरपा कोरोना का कहर, इतने नये मामले आये सामने

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

देश में corona को लेकर डर धीरे—धीरे खत्म होते जा रहा है लेकिन इसके साथ ही कोरोना के नये मामलो ने चिंताए जरूर बढ़ा दी है। ताजा खबर उड़ीसा से आ रही है, यहां पर 75 विद्यार्थियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनमें से 22 मेडिकल के स्टूडेंट है।

saraswati-bal-vidya-niketan

सेंट मेरी गर्ल्स स्कूल में 53 छात्राओं में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। स्कूल हेडमिस्ट्रेस सिस्टर पेट्रीका ने बताया कि , “लड़कियों को अलग कर दिया गया है और उनके इलाज के लिए विशेष प्रावधान किए गये हैं। उनकी स्वास्थ्य स्थिति सामान्य है, जबकि स्कूल को एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है।” बताया गया है कि संक्रमित विद्यार्थी कक्षा 8, 9 और 10 में अध्ययनरत है। सभी में सर्दी और खांसी के लक्षण आने के बाद कोरोना टेस्ट कराया गया तो 53 में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई।

वही संबलपुर के वीर सुरेंद्र साईं इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज एंड रिसर्च (VIMSAR), बुर्ला के 22 एमबीबीएस स्टूडेंट में भी को​रोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। हाल ही में संस्थान का वार्षिक समारोह आयोजित किया गया था और यह अंदेशा जताया जा रहा है कि कोरोना के एक साथ आये केस का कारण कही वार्षिक समारोह तो नही है। बरहहाल एक साथ कोरोना वायरस संक्रमण के इतने ज्यादा मामले आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है, वही इस मामले में तत्काल बैठक बुलाई गयी है।