shishu-mandir

ब्रेकिंग-बॉबी पवार सहित 7 युवाओ को मिली जमानत

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

देहरादून से बड़ी खबर आ रही है। विगत दिनों देहरादून में भर्ती घोटाले की सीबीआई जांच और अन्य मांगो को लेकर बेरोजगारों और पुलिस के बीच हुए टकराव के बाद बॉबी पवार सहित 7 युवाओ को पुलिस पथराव और उपद्रव के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था, कई दिन से बेरोजगार उनकी रिहाई के लिए कोशिश में जुटे हुए थे।

new-modern
holy-ange-school

अब सभी युवाओ को जमानत मिल गयी है। हालांकि उनकी रिहाई आज होने में संशय है क्योंकि रिहाई का आदेश 5 बजे से पहले देना होता है।

gyan-vigyan


सीजेएम लक्ष्मण सिंह की कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए यह आदेश जारी किया। कोर्ट ने प​थराव के आरोपी बॉबी पवार सहित सात युवाओं की जमानत पर कल यानि मंगलवार को फैसला नही हो सका था और अब आखिरकार सभी को जमानत मिल गयी है।


सीजेएम कोर्ट में हुई बहस में अभियोजन पक्ष ने सभी घायल अधिकारियों के मेडिकल सर्टिफिकेट प्रस्तुत किए। बचाव पक्ष ने विरोध करते हुए कहा कि अगर ये अधिकारी घायल थे तो बाद में इन्होंने डयूटी कैसे की। इसके बाद सभी आरोपियों की जमानत रद्द करने पर कोर्ट में हुई बहस में अभियोजन ने बेल बॉन्ड ना भरने को जमानत ना देने का आधार बताया तो वही बचाव ने पहला ऑर्डर जारी रखने की अपील की।


पुलिस की ओर से पेश वकील ने सभी की जमानत का विरोध किया और पुलिस अफसरों के अस्पतालों में भर्ती होने का जिक्र करते हुए फिर से धारा 307 लगाने की मांग की थी। बताते चले कि कल भी इस मामले में बहस हुई और बचाव पक्ष के वकील के विरोध के बाद अदालत ने पुलिस को घायलाें के इलाज के दस्तावेज पेश करने को कहा था।