ब्रेकिंग: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में छात्र महासंघ कोषाध्यक्ष की मौत: एक की हालत गंभीर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
फाइल फोटो

डेस्क। हल्द्वानी नैनीताल रोड में एक तेज रफ्तार एक कार ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कुमाउं विवि के छात्र महासंघ कोषाध्यक्ष समेत तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां छात्र महासंघ कोषाध्यक्ष की इलाज के दौरान मौत हो गई। इधर आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की धरपकड़ में लगी हुई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बजे एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी का विवि प्रतिनिधि सौरभ पलड़िया निवासी गौलापार गजेपुर और उसके दो दोस्त गौला बैराज निवासी विनीत सिंह बिष्ट और काठगोदाम निवासी भूपेश उर्फ मोनू जोशी बाइक से शहर की ओर आ रहे थे। नैनीताल रोड हल्द्वानी के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। टक्कर मार आरोपी कार चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर भोटिया पड़ाव चौकी
पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची। जहां तीनों युवक गंभीर हालत में सड़क पर पड़े मिले। आनन फानन में पुलिस ने तीनों को ठंडी सड़क स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सौरभ पलड़िया की मौत हो गई। जबकि एक और युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने टक्कर मारने वाली कार के नंबर का पता चल लगा लिया है। भोटिया पड़ाव चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कार चालक जल्द ही उनके गिरफ्त में होगा।

new-modern