उत्तरा न्यूज
अभी अभी

अपने कंपनी के कर्मचारी से बदला लेने के लिए बॉस ने अपनाया अनूठा तरीका, salary के नाम पर थमाये 91000 के सिक्के

Old 500 or thousand notes worth over Rs 4 crore received from Uttarakhand

America की एक company में कार्यरत कर्मचारी से उसके boss ने बदला लेने के लिए ऐसा तरीका अपनाया जिसकी दुनियाभर में चर्चा हो रही है।

सर्दियों में इन राज्यों में हवा हो रही है जहरीली, CSE ने जारी किया report

क्या है मामला


दरअसल कर्मचारी का किसी बात को लेकर उसके boss से विवाद हो गया, जिसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी। जब उसने boss से अपनी salery और बकाए की बात की तो boss ने सैलरी के नाम पर उसके घर 91000 सिक्के भिजवा दिये, जिसे गिनने में उस व्यक्ति के पसीने छूट गए।

कोरोना की तीसरी लहर से बच्चों को कैसे बचाएं, जानिए क्या कहते हैं experts

nitin communication

सिक्कों के साथ उसके घर एक आपत्तिजनक message भी भिजवाया गया। मामले की शिकायत पीड़ित ने America के लेबर विभाग से की, जिसके बाद boss के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। Report के मुताबिक 26 वर्षीय एंड्रियाज फ्लैटेन जॉर्जिया के फैयेटविल में एक car machanic के तौर पर काम करता था। कुछ समय पहले boss से हुए झगड़े के बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी।

पिछले 24 घंटे में फिर बढ़े कोरोना के नए केस, 15.8 फीसदी बढ़ोतरी के साथ आये 1.94 लाख नए केस


जिसके बाद उसे नोट के बजाय सिक्के भिजवाए गए, दूसरा उन सिक्कों में कई सिक्के बेहद गंदे थे। आपको बता दें कि अपनी भड़ास निकालने के लिए boss ने सिक्कों को तेल में डुबो दिया था‌। इन सिक्कों का कुल वजन 227 किलो के करीब था। 91,500 सिक्कों को गिनते गिनते उस कर्मचारी के पसीने छूट गए। इसके बाद भी सिक्कों की कीमत सैलरी से कम निकली। सभी सिक्के कुल मिलाकर 67 हजार रुपये थे, जबकि उसका बकाया इससे अधिक था।

अल्मोड़ा में फूटा कोरोना बम, 57 नए केस, ए​क्टिव केस की संख्या हुई 100 के पार

Boss पर दर्ज हुआ हुआ harassment का मामला

Pithoragarh- भारी बर्फबारी में फंसे 8 लोगों को बचाया


एंड्रियाज ने इन सिक्कों का photo अपने Twitter account पर share किया है। एंड्रियाज ने America के लेबर विभाग को आपबीती बताई, जिसके बाद company के boss के खिलाफ harassment का मामला दर्ज किया गया। हालांकि इस पूरे मामले पर boss का कहना हैं कि उसने कर्मचारी को पूरा भुगतान किया है, यह कैसे किया गया इससे फर्क नहीं पड़ता।

Related posts

उक्रांद(ukd) ने मनाया स्थापना दिवस…कहा, राज्य से जुड़े मुद्दों के लिए जारी रहेगा संघर्ष

UTTRA NEWS DESK

Breaking : विधायक चंदन राम दास ने शराब की दुकाने खोले जाने को लेकर जताई आपत्ति, मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर निर्णय वापस लेने की मांग की

Newsdesk Uttranews

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में Pithoragarh को 4 स्वर्ण

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!