उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- धामी को फिर से कमान मिलने पर पिथौरागढ़ में खुशी की लहर, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाज़ी कर मिठाई बांटी

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। पुष्कर सिंह धामी को पुनः मुख्यमंत्री बनाए जाने पर मंगलवार को जिला मुख्यालय में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण किया। जिले के अन्य क्षेत्रों में भी इस कदम को लेकर खुशी व्याप्त है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता भूपेश पन्त के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पिथौरागढ़ नगर के सिल्थाम तिराहे पर खूब आतिशबाजी की और प्रदेश की बागडोर फिर से पुष्कर धामी को सौंपे जाने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए मिठाई बांटी। वरिष्ठ भाजपा नेता भूपेश पन्त ने धामी को मुख्यमंत्री बनाये जाने पर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट किया और कहा कि भाजपा ने पूर्व में भी धामी जी के नेतृत्व में मात्र 7 महीने के कार्यकाल में नए आयामों को छुआ है।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष कोमल मेहता ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड पूर्व की तरह ही चहुंमुखी विकास को छुएगा। इस अवसर पर गीता पन्त, माला सौन, गीता पांडेय, रेखा जंग, सोनू देवी, रीता सामन्त, हेमा गुरुरानी, निर्मला जोशी, पुष्पा खत्री, प्रमिला बोरा, भावना नगरकोटी, कमला तिवारी, गोपू महर, उमेश महर, किरण महर, विकेश थापा, महेंद्र देउपा, गौरव पन्त, शीतल जोशी, ललित मोहन भट्ट, मोनू चौसाली, मदन जोशी, ललित जोशी, ललित अधिकारी, हरीश मेहता, मनोज पांडेय, सोनम पांडेय, सुरेश, अक्षय शाह, कृपाल वल्दिया, रघुवीर, सनम बोनाल, राम सिंह बिष्ट, भगवान पन्त, रामदेव वर्मा, नरेश जोशी, दामोदर भट्ट, नवीन शेट्टी, दिनेश बिष्ट, मनीष पन्त, रवि पांडेय, गणेश थापा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

Road accident- खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौत 2 घायल

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा: हत्या के आरोपी की जमानत याचिका खारिज

UTTRA NEWS DESK

कड़ी सुरक्षा में स्वीडन के राजा-रानी पहुंचे कार्बेट पार्क

Newsdesk Uttranews