shishu-mandir

बीजेपी जल्द ही कर सकती है उत्तराखण्ड में लोकसभा सीटों के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read
Screenshot-5

भाजपा उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर सकती है। पौड़ी , टिहरी , हरिद्वार आदि सीटों में संगठन को दावेदारों के पैनल को लेकर फीडबैक लिया। वही गुरुवार को केंद्रीय पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक के बाद कभी भी प्रत्याशियों की घोषणा कर सकती है।

new-modern
holy-ange-school

बता दें कि मंगलवार को देहरादून में बीजेपी स्टेट पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक आयोजित की गई थी। जिसमें पांच सीटों के लिए 55 दावेदारों का पैनल बनाकर शीर्ष नेतृत्व को भेज दिया गया था। सभी पांच लोकसभा सीटों में सबसे अधिक 11 दावेदार टिहरी सीट पर है, वही हरिद्वार और अल्मोड़ा सीट पर सबसे कम पांच पांच दावेदार ही है। बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन अजय कुमार दिल्ली पहुंचे थे।

gyan-vigyan

प्रदेश प्रभारी की उपस्थिति में पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों से चर्चा की। सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में सभी सीटों पर प्रत्याशियों को लेकर काफी देर लंबी बातचीत हुई। अब गुरुवार को केन्द्रीय पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक में प्रत्याशियों के नामों पर विचार किया जाएगा। जिसके बाद पार्लियामेंट बोर्ड ही प्रत्याशियों के नाम पर अंतिम मुहर लगाएगा। बताया जा रहा है कि गुरुवार के बाद पार्टी कभी भी उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है।