Bjp State Vice President Minority Front gets a grand welcome in kaladhugi

शाकिर हुसैन
कालाढूंगी, 11 दिसंबर 2020- Bjpअल्पसंख्यक मोर्चा के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष महमूद हसन बंजारा का कालाढूंगी में भव्य स्वागत हुआ|

Bjp

वार्ड नंबर 3 व 4 की जनता ने Bjp अल्पसंख्यक मोर्चे के मंडल अध्यक्ष तस्लीम कुरेशी के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया | मण्डल अध्यक्ष ने कहा कि बंजारा पिछले तीन दशकों से पार्टी में रहकर कार्य कर रहे है वह पार्टी में भाजपा में नगर मंडल के महामंत्री व मोर्चे के जिलाध्यक्ष सहित विभिनन पदो पर रहे है तथा पिछले दस वर्षो से उत्तराखंड अल्पसंख्यक मोर्चे में प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर रहकर कार्य कर रहे हैं |

कहा कि पार्टी ने उन्हें लगातार चौथी बार उपाध्यक्ष बनाया है ।

Kasturba Gandhi Residential Girls’ School चगेठी में डीएम ने लगाई चौपाल, सुनी जनसमस्याए
स्वागत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महमूद हसन बंजारा ने कहा कि आज देश का अल्पसंख्यक समाज भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहा है । उन्होंने कहा देश की आजादी से लेकर आज तक देश के मुसलमान को गुमराह कर राज करने वाली पार्टियां आज हाशिए पर है और अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। ।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का अल्पसंख्यक समाज पूरी तरह से भाजपा के साथ खड़ा है|

उन्होंने कहा कि भाजपा(Bjp) देश के मुसलमानों को मुख्यधारा से जोड़कर उन्हें बराबरी का दर्जा देना चाहती हैं जबकि अपने आप को सेक्युलर कहने वाली पार्टियां आज भी मुसलमानों के वोट देने की मशीन समझती हे ।

उन्होंने कहा कि मुस्लिम समाज के पिछड़ेपन के लिए पूरी तरह से कांग्रेस जिम्मेदार है उन्होंने अल्पसंख्यक समाज से अपील करते हुए कहा कि प्रदेश में होने वाले 2022 के विधान सभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में वोट करे। इस दौरान पूर्व जिला उपाध्यक्ष अबरार सलमानी, नसीम जंहा, शरीफ अहमद, सफदर रजा, महंदी सलमानी, रमजनी सलमानी, इरफान अली, शाकिर हुसैन सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

उत्तरा न्यूज के वीडियो के लिए यहां youtube शब्द को क्लिक करें

इस वीडियो को भी देखें