भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार हुई चोरी, अब सीसीटीवी फुटेज में मिला यह सुराग

Smriti Nigam
2 Min Read

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कर चोरी हो गई है। वारदात पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की है। मामले में अब तक खास जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन नड्डा की पत्नी की कार 19 मार्च को दोपहर 3:00 से 4:00 बजे के बीच चोरी हुई थी जब कर का ड्राइवर जोगिंदर सर्विसिंग के बाद गोविंदपुरी में अपने घर पर खाना खाने के लिए रुका था।

new-modern

इसी बीच चोरों ने नड्डा की कार पर हाथ साफ कर दिया.
बताया जा रहा है की चोरी हुई कट टोयोटा फॉर्च्यूनर थी फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि बीते 19 मार्च को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हो गई थी। इस कार का ड्राइवर जोगिंदर उनकी टोयोटा फॉर्च्यूनर को सर्विसिंग के लिए सर्विस सेंटर ले गया था सर्विसिंग के बाद गाड़ी तकरीबन तीन से चार बजे के बीच गोविंदपुरी स्थित उसके आवास पर ही थी।

पार्किंग से गायब थी नड्डा की कार

ड्राइवर जोगिंदर ने बताया कि घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने के बाद वह अंदर खाना खाने चला गया। कुछ देर बाद जब वह आया तो वाहन पार्किंग से कार गायब थी उसने तुरंत कर चोरी की जानकारी दी। मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया जिसके बाद विभाग एक्शन में आया।

सीसीटीवी में हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए तमाम सीसीटीवी फुटेज भी देखें जहां जेपी नड्डा की पत्नी की कार चोरी हुई थी। कार को गुरुग्राम की ओर जाते हुए देखा। मामले में अब तक कोई खास जानकारी नहीं मिली है। तमाम कोशिशें के बावजूद भी अभी तक गाड़ी का कोई पता नहीं चला। पुलिस के मुताबिक चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार का पंजीकरण नंबर हिमाचल प्रदेश का है। पुलिस चोरी हुई कार का पता लगाने उसे बरामद करने के लिए मामले की आगे की जांच कर रही है।