shishu-mandir

बीजेपी कांग्रेस की नीतियों से बर्बाद हो गया है उत्तराखंड उपपा ने कहा जारी रहेगी जनसरोकार की राजनीति,11वें स्थापना दिवस पर लिया संकल्प

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

see it

new-modern
gyan-vigyan
uppa uttranews

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने अपने 11वें स्थापना दिवस पर विभिन्न कार्यक्रमों की शुरूआत की,चौघानपाटा में पार्टी ने जनगीत गाते हुए कार्यक्रम की शुरूआत की और कहा कि पार्टी लगातार दबे कुचले,गरीब और वंचितों के सवालों को अपने सीमित संशाधनों के बीच उठाती रही है और भविष्य में भी जनता के सवालों को लेकर सक्रिय रहेगी,इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक रैली भी निकाली और सरकार की नीतियों पर प्रहार किया.

saraswati-bal-vidya-niketan

must read it

https://uttranews.com/almora-braiaking-na%e2%80%8bbaalig-ko-bahala-phusalaakar-bhagaane-vaala-yuvak-giraphtaar/

पार्टी इस बार’आओ मिलो बदलो’ थीम के साथ जनता के बीच जाएगी. पार्टी अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि राज्य बने 20 साल हो गए हैं. लेकिन भाजपा और कांग्रेस की नीतियां हमेशा जनहितों पर भारी पड़ी हैं. जनता को उनके हक हकूकों,पुस्तैनी जमीनों और पहचान की परिचायक भूमि को छीनने का प्रयास किया जा रहा है.उन्होंने कहा कि पार्टी लगातार इस मुद्दे के साथ जनता के बीच जाएगी और प्रदेश में परिवर्तन का परिचायक बनेगी.

must read it

स्थापना दिवस के मौके पर उपपा ने जनगीतों से कार्यक्रम की शुरूआत की और बाजार में रैली निकाल कर खिचड़ी कार्यक्रम का आयोजन किया. मनोज पंत, राजू गिरी,गोपाल राम सहित दर्जनों कार्यकर्ता इस मौके पर मौजूद थे.

must see it