उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड मुद्दा राजनीति

भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य, पूर्व स्पीकर कुंजवाल ने लगाया आरोप

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

BJP government stopped development work, former speaker Kunjwal accused भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य

अल्मोड़ा, 22 अगस्त 2020- पूर्व स्पीकर व जागेश्वर के विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने प्रदेश सरकार पर विकास कार्यों को रोकने का आरोप लगाया है.(भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य)

भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य

धौलादेवी के तालर भैना में कुंजवाल ने ग्राणाणों को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने ग्रामीण लोगों के साथ छल किया है और विकास कार्यों को रोक दिया है.(भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य)

भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य

कुंजवाल ने पूर्व कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए जनहित के कार्यों की जानकारी देते हुए वर्तमान सरकार को कटघरे में खड़ा किया कहा कि सरकार ने विकास कार्यों को ठप कर दिया है जिससे युवा पीढ़ी बेरोजगारी की भेंट चढ़ चुकी है. कुंजवाल ने कहा कि सरकार इन बेरोजगार युवाओं के बारे में कोई ठोस नीति बनाने में नाकामयाब रही है और आरोप लगाते हुए कहा कि हरिप्रसाद टम्टा के नाम से बन रहे पारंपरिक शिल्प उन्नयन संस्थान व सत्यों में दूध डेरी जैसे प्रोजेक्ट का काम रोक दिया है जिसमें लगभग 10- 15 हजार लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिल सकता है।(भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य)

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनने से पहले जी सत्ता में आते ही हर गरीब के खाते में 15 लाख रुपये आने की बात करने वाले प्रधानमंत्री बनने के बाद अपनी बात को भूल गए हैं.
कुंजवाल ने कहा कांग्रेस सरकार में भोजन का अधिकार, रोजगार का अधिकार,आर टी आई जैसे कानून बनाने का काम किया जो आज इस महामारी के समय लोगों के सबसे ज्यादा काम आ रही है।दूसरी तरफ भाजपा सरकार कांग्रेस के समय में बने संस्थानो को बेचने में लगी है । इस अवसर अंधी बहरी सरकार को सबक सिखाने का आह्वान किया। कुंजवाल से ग्रमीणों द्वारा रोड की मांग की गई जिसका निदान कुंजवाल ने आने वाले समय में किये जाने का आश्वासन दिया।
कांग्रेस ब्लाँक अध्यक्ष ने कहा कि इस मौके पर दो दर्जन युवाओं ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ काग्रेंस की सदस्यता ग्रहण की। ब्लॉक अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले युवावों का कांग्रेस परिवार में स्वागत किया और जिस भावना से आप जुड़े हैं पार्टी में आपका पूरा सम्मान किया जाएगा कहा।कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट,दीवान सिंह भैसोड़ा,प्रशांत भैसोड़ा, दीवान सतवाल अध्यक्ष कांग्रेस कमेटी लमगड़ा,अध्यक्ष न्यायपंचायत बमनस्वाल हीरा डोलिया, अध्यक्ष न्यायपंचायत पनुवनौला हरीश गैलाकोटी,नरेंद्र बनोला,जोगा राम चामी, नंदन सिंह, पूरन पांडे, हरीश सनवाल, गणेश प्रसाद, बहादुर राम, पूरन पाटनी, गोपाल भट्ट प्रदेश महासचिव यूथ कांग्रेस, सतीश पंत आदि मौजूद रहे. संचालन तारा मेहरा ने किया.
(भाजपा सरकार ने रोके विकास कार्य)

ताजा अपडेट के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Related posts

जल्द ही जनता को समर्पित होगा डोबरा चांठी पुल।

editor1

रायवाला में गुलदार ने महिला को किया हमला, अस्पताल में भर्ती कराया गया

कांग्रेस के नव संकल्प शिविर के बाहर बिहार प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ लगे नारे

Newsdesk Uttranews