Bihar Election 2020

 

बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Election 2020) में एनडीए की बढ़त पर झूमे भाजपाई

अल्मोड़ा। बिहार विधानसभा (Bihar Election 2020) चुनावों में बढ़त मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसकी खुशी में आतिशबाजी कर और मिष्ठान्न वितरण कर खुशियों का इजहार किया।

Bihar Election 2020


भाजपा कार्यकर्ता यहां चौघानपाटा में एकत्रित हुए और बिहार (Bihar Election 2020)
के विधानसभा चुनावों में बढ़त सहित मध्य प्रदेश व उत्तर प्रदेश उपचुनावों में पार्टी की बढ़त पर खुशियां मनाते हुए आतिशबाजी और मिष्ठान्न वितरण कर खुशिया मनाई।

यह भी पढ़े

अल्मोड़ा में सार्वजनिक यातायात व्यवस्था(Public transport system) शुरू की जाय, यात्रियों के लिए ​फुटपाथ और जे​ब्रा क्रासिंग की मांग भी उठाई,डीएम को दिया ज्ञापन

उत्तराखंड— नाबालिग से दुराचार (Minor misconduct) के आरोपी को 11 साल की सजा, 35 हजार रुपये का अर्थदंड


इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी अल्मोड़ा के जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि बिहार (Bihar Election 2020)
, उत्तर प्रदेश, व मध्य प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी एवं एनडीए को समर्थन देकर यह संदेश दिया है कि भारतीय जनता पार्टी ही देश का पूर्ण विकास कर सकती है। कहा कि राज्यों के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी ही विकास के पथ पर चल रही है। और बिहार के चुनावों में चुनावी पंडितों एवं एग्जिट पोल के सर्वे के विपरीत लोगों ने नरेन्द्र मोदी एवं सहयोगी दलो पर एक बार फिर विश्वास जताया है। और इसी का परिणाम है कि एनडीए एक बार फिर से बिहार में सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।

कहा कि मध्य प्रदेश में अल्पमत की बीजेपी को भी पूर्ण बहुमत मिलने जा रहा है। उत्तर प्रदेश में मजबूत किले को और अधिक सुदृढ़ करने का काम यूपी के मतदाताओं ने किया है। उन्होने कहा कि विपक्षी दलों द्वारा यह दावा किया गया कि मोदी लहर समाप्त हो रही है। लेकिन इन चुनावों ने दिखा दिया है कि केन्द्र व राज्यों में मोदी लहर और अधिक वेग से आगे बढ़ रही है। कहा कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी व एनडीए के नेतृत्व में सरकारे बनेंगी।


इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी शैलेन्द्र साह, किरन पंत, कैलाश गुरूरानी, ललित मेहता, मनोज जोशी, सुनील बिष्ट, मनीष बिष्ट, कैलाश गोस्वामी, अर्जुन बिष्ट, विद्या बिष्ट, बीना नयाल, लीला बोरा, संदीप श्रीवास्तव, रमेश लाल, पीयूष कुमार, हरीश बिष्ट, नवीन चन्द्र तिवारी, संजय बिष्ट, चन्दन सिंह लटवाल, राहुल खोलिया, प्रदीप राणा, शरद चन्द्र गुरूरानी, हरीश भट्ट आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें