shishu-mandir

बिग बॉस विनर एल्विश यादव पर रेव पार्टी कराने का आरोप,5 गिरफ्तार,9 सांप भी किए बरामद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

बिग बॉस विनर एल्विश यादव एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टी कराने सहित कई मामलों में एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने एल्विश के 5 साथियों राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण, रविनाथ को गिरफ्तार किया और उनके पास से 9 सांप बरामद किए गए।

new-modern
gyan-vigyan


एल्विश यादव पर रेव पार्टी कराने का आरोप
नोएडा के सेक्टर-49 थाने में पुलिस ने वादी पीएफए (एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर मिलने के बाद एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस विनर एल्विश यादव केस दर्ज होने के बाद से फरार हो गया है।एफआईआर में आरोप है कि एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टी आयोजित करता था और इस पार्टी में प्रतिबंधित सांप और विदेशी लड़कियों की भी इंट्री होती थी।पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है।

saraswati-bal-vidya-niketan


5 गिरफ्तार, एल्विश यादव फरार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के थाना सेक्टर-49 पुलिस ने तहरीर के मिलने के बाद एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 में एक बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के मामले में FIR दर्ज की और इस बैंक्वेट हॉल से राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ को गिरफ्तार करने के साथ ही इनके पास से 9 खतरनाक सांप मिले हैं। फिलहाल आरोपी एल्विश यादव फरार बताया जा रहा है।