shishu-mandir

Flipkart पर बड़ा offer, 13 हजार में iPhone SE खरीदने का शानदार मौका, जानिए क्या है offer

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अगर आप भी online shopping के शौकीन हैं और एक नये smartphone की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि आप लोकप्रिय smartphone निर्माता कंपनी Apple के आईफोन SE को Flipkart से बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं। Flipkart की इस deal में आपको exchange offer और bank offer का भी फायदा मिलेगा।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

बस इतने में खरीदें iPhone SE

आईफोन SE की MRP 39,900 रुपए है। Flipkart पर यह smartphone 24% की छूट के बाद 30,199 रुपये में बिक रहा है। अगर आप इस आईफोन का पेमेंट करने के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% यानी 1,510 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इस तरह आपके लिए इस फोन की कीमत कम होकर 28,689 रुपये हो जाएगी।

Jio users के लिए बड़ी खुशखबरी, रिलायंस जिओ लाया है ग्राहकों के लिए पांच शानदार प्लान,देखिए बेनिफिट्स

Exchange offer का भी उठाएं फायदा और खरीदे आईफोन SE

फ्लिपकार्ट इस deal में एक Exchange offer भी दे रहा है, इस offer के तहत आप अपने पुराने smartphone के बदले इस नये smartphone को खरीदकर 15,450 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। अगर आपको इस Exchange offer का पूरा फायदा मिलता है तो आपके लिए कीमत 28,689 रुपये से कम होकर 13,239 रुपये हो जाएगी।

iPhone SE के features

Apple के आईफोन के इस मॉडल की बात हम इस deal में कर रहे हैं उसमें आपको 64GB का internal storage मिलेगा। यह 4G smartphone A13 bionic chip पर काम करता है और इसमें आपको 7.4-inch का retina HD display मिलेगा। कैमरे की बात करें तो यह स्मार्टफोन 12MP के रीयर कैमरे और 7MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। Fast charging और wireless charging के सपोर्ट के साथ आने वाला यह iPhone पानी और धूल में भी खराब नहीं होता है।