shishu-mandir

Jio का धमाकेदार ऑफर, इस रिचार्ज को करने पर मिलेगा free smartphone, जानिए कैसे

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

Free smartphone : jio एक ऐसा ब्रांड है जो इस वक्त टेलीकॉम सेक्टर को डोमिनेट कर रहा है। जब से जिओ लॉन्च हुआ है, कंपनी के द्वारा लगातार अपने लाखों की संख्या को करोड़ों में पहुंचाया जा रहा है और समय के साथ कंपनी कई अलग-अलग भी लॉन्च कर रही है, जिसमें कई बार ग्राहकों को नुकसान होता है तो कई बार कुछ ऑफर ग्राहकों की बल्ले-बल्ले भी करा देते हैं। ऐसे ही एक बेहतरीन ऑफर के बारे में हम आपको बताने जा रहे है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


हम सभी जानते हैं कि जिओ टेलीकॉम सेक्टर के अलावा feature smartphone में भी एंटर कर चुका है और वो लोग जिनके पास स्मार्टफोन खरीदने के लिए ज्यादा पैसा नहीं है, उनके लिए jio phone एक अच्छा smartphone है। इस फोन की कीमत बाजार में करीब 1600 रुपए है, लेकिन आज हम आपको जिओ के एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे कराने पर आपको free smartphone में मिल सकता है।


अगर आप जियो का 2 साल की वैलिडिटी वाला प्लान कराते हैं, तो आपको Jio Phone free में दिया जाएगा। इसका फायदा यह भी होगा कि अगले 2 साल तक आपको पर डाटा भी मिलता रहेगा और आपको अनलिमिटेड कॉल्स भी मिलती हैं। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 48 जीबी डाटा मिलेगा।


इसके साथ ही एक ऑफर 1499 वाला प्लान लेने में भी है, अगर आप जियो का 1499 वाला प्लान करते हैं, तो इसमें आपको unlimited voice calls के साथ 24 जीबी डाटा मिलेगा और यह 1 साल के लिए वैलिड होगा साथ ही आपको एक फ्री smartphone भी दिया जाएगा,जो jio phone होगा।