shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग : लेन—देन के विवाद में तीन भाईयो को मारी गोली : एक की मौत

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

सलीम मलिक

saraswati-bal-vidya-niketan


रामनगर । ग्राम मालधन चौड़ क्षेत्र में आपसी लेनदेन को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद एक पक्ष ने तीन सगे भाइयों पर फायरिंग करते हुए उन्हें घायल कर दिया। घटना में एक भाई की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो छोटे भाइयों को गंभीर हालत में उपचार के लिए रामनगर के संयुक्त अस्पताल लाया गया जहां उनकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया।

https://uttranews.com/2019/07/06/leopard-shavak-found-in-tatik-gaun/

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। दूसरी ओर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मालधन चौड़ नंबर 8 निवासी संतपाल सिंह पुत्र राम सिंह कार चालक है। बताया जाता है कि संतपाल शनिवार को कार लेकर काशीपुर गया था। शाम को वह अपने घर वापस आ रहा था तो उसकी कार में काशीपुर निवासी रिजवान व अंकित के अलावा एक युवक दीपक भी सवार था। पुलिस का कहना है कि संतपाल का अंकित नाम के युवक से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर तीन दिन पूर्व अंकित और संतपाल के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था।

https://uttranews.com/2018/11/19/ramleela-ka-samapan-2/

बताया जाता है कि शनिवार को संतपाल कार लेकर जब अपने घर से कुछ ही दूरी पर पहुंचा था तभी कार में सवार उक्त तीनों युवकों से एक बार फिर उसका विवाद हो गया। सड़क पर दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद हुई मारपीट होने लगी। मारपीट की घटना को देखते हुए आसपास के कुछ लोगों ने घटना की जानकारी संतपाल के भाइयों को दी। जिसके बाद संतपाल का भाई बलवीर सिंह व जोगिंदर सिंह मौके पर पहुंचे तो उनका भाई संतपाल लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा हुआ था। हमलावरों की संतपाल के भाइयों के साथ भी जमकर नोक-झोंक होने लगी तो हमलावरों ने संतपाल के दोनों भाइयों पर फायर झोंकते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

https://uttranews.com/2019/07/06/almora-plantation-14-thiusant-plants-oneday/

ग्रामीणो व 108 की मदद से घायल संतपाल को तत्काल उपचार के लिए काशीपुर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि घटना में संतपाल के घायल दोनों भाइयों को उपचार के लिए रामनगर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जोगेंदर व बलवीर सिंह की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि मृतक संतपाल के सीने पर गोली लगी थी जबकि घायल बलवीर व जोगिंदर के पैर में गोली लगी है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला व चौकी इंचार्ज राजेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने घटना की जानकारी ली। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। सरेशाम गांव में हुई इस घटना को लेकर ग्रामीण भी काफी दहशत में हैं। मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है, साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए भी दबिश देने की कार्रवाई की जा रही है।

https://uttranews.com/2019/07/06/avaidh-sharab-ek-giraftar/