shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग — शनिवार को उत्तराखंड में 4 नये लोगों में कोरोना पॉजीटिव (corona Positive)की पुष्टि

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून। उत्तराखण्ड में चार लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है। चारो मामले ऊधम सिंह नगर के है। कोरोना के चार नये मरीज आने से उत्तराखण्ड में कोरोना पॉजीटिव (corona Positive) मरीजों की संख्या 67 पहुंच गई है।


शनिवार दिन में 2 बजे जारी हैल्थ बुलेटिन जारी हुआ है। हैल्थ बुलेटिन में चार लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। चारो मरीज ऊधम सिंह नगर के है।

उत्तराखण्ड में अभी तक 67 मरीजों में से 46 स्वस्थ हो चुके है। जबकि ब्रेन स्ट्रोक के बाद ऋषिकेश एम्स में भर्ती एक मरीज इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। उक्त् महिला का कोरोना सैंपल भी पॉजीटिव (corona Positive) पाया गया था। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के अनुसार उक्त महिला ब्रेन स्ट्रोक के बाद एम्स में इलाज के लिये लाई गई थी लेकिन उसकी मौत कोरोना से नही हुई है।
2:00 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य में अब तक 46 लोगों का इलाज हो गया है और वर्तमान में कोरोना (corona Positive) के 20 एक्टिव केस है।

ऊधम सिंह नगर जिले में चार लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद से हड़कंप है। इन चारों के संपर्क में आये लोगों का पता लगाया जा रहा है।चारों मरीजों को कोविड—19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यहां देखें उत्तराखण्ड का हैल्थ बुलेटिन

corona virus