shishu-mandir

बिग ब्रेकिंग : देहरादून में एक वर्षीय बच्चें में हुई कोराना (corona) की पुष्टि, सैन्य अस्पताल की डॉक्टर का भी ब्लड सैंपल पाया कोरोना(corona) पॉजीटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

देहरादून। उत्तराखंड में 17 अप्रैल को कोरोना (corona) वायरस के तीन मामले सामने आये। नैनी​ताल जिले से एक जबकि देहरादून जिले में दो लोग कोरोना वायरस संक्रमण से पी​ड़ित पाये गये।

saraswati-bal-vidya-niketan

https://uttranews.com/blood-sample-of-a-person-kept-quarantine-in-ramnagar-came-corona-positive/

एक वर्षीय बालक के सैंपल में कोराना की पुष्टि हुई वही एक डॉक्टर भी कोरोना पॉजीटिव पाई गई है। आज तीन नये मामले सामने आने के बाद राज्य में कोरोना पॉ​जीटिव की संख्या 40 पहुंच गई है। जबकि 9 मरीज ठीक होकर घर जा चुके है। इस तरह से अब तक 31 मरीज अस्पताल में भर्ती है।


एक वर्षीय बालक के पिता कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के बाद दून अस्पताल में भर्ती है अब बच्चे को भी कोरोना वायरस का संक्रमण होने से उसे भी दून अस्पताल लाया जा रहा है। एमएच अस्पताल की डॉक्टर को ब्ल्ड सैंपल भी कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि यह डॉक्टर वह नही है जिन्होने कोरोना पीड़ित सूबेदार का इलाज किया था। डॉक्टर लखनऊ की रहने वाली बताई जा रही है। जिलाधिकारी आशीष कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि लोग परेशान ना हो दून में स्थिति नियंत्रण में है और 9 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैै। कहा कि प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर बनाये हुए है।