shishu-mandir

Breaking- सीएचसी गरमपानी में 48 लोगों में हुई कोरोना संक्रमण की पुष्टि

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona
Screenshot-5

हिमानी बोहरा

new-modern
gyan-vigyan

बेतालघाट/गरमपानी। नैनीताल जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के केस बढ़ते ही जा रहे है। बता दें कि आज ही जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के 455 नये मामले सामने आये है।


वही जिले में शहरी क्षेत्रों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना भयावह रूप ले रहा हैं। कोरोना की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में RT-PCR टेस्ट और रैपिड एंटीजन टैस्टिंग की जा रही है। इसी के चलते बेतालघाट क्षेत्र में की गई कोरोना टेस्टिंग में 48 लोगों में बुधवार को संक्रमण की पुष्टि हुई। जिसमें 41 लोग RT-PCR टेस्ट में और 6 लोग ट्रूनेट टेस्ट तो 1 रैपिड एंटीजन टेस्ट में संक्रमित मिले।


कोश्या कुटौली के उपजिलाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि आज 48 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसमें 22 लोग बर्धौ, 11 बिनकोट, 3 सिल्टोना, 5 ओढ़ा बास्कोट में RT-PCR टेस्ट में कोरोना संक्रमित पाए गए है। वहीं सीएचसी गरमपानी में हुए ट्रूनेट टेस्ट में 6 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई और रैपिड एंटीजन टैस्टिंग में 1 व्यक्ति संक्रमित पाया गया।

एसडीएम विनोद कुमार ने सभी से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से बाहर निकलने की अपील की है।