Betaleshwar temple

Almora – Betaleshwar temple me nhi hoga sarvjanik parthiv pooja ka ayojan

अल्मोड़ा, 20 दिसंबर 2020
बेतालेश्वर मंदिर (Betaleshwar temple) में फिलहाल सार्वजनिक पार्थिव पूजा का आयोजन नहीं किया जाएगा। कोरोना संक्रमण को देखते हुए मंदिर सेवा समिति की ओर से यह निर्णय लिया गया है।

रविवार यानि आज बेतालेश्वर मंदिर (Betaleshwar temple) सेवा समिति की मासिक बैठक का आयोजन किया गया। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सर्वसम्मति से समिति ने मंदिर में सार्वजनिक पार्थिव पूजा को स्थगित करने का निर्णय लिया। मंदिर में प्रतीक रूप में ही पूजा होगी। वही, मंदिर में जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने की बात पर भी सहमति बनी।

दिल्ली चुनावों में उत्तराखं​डियों को टिकट ना देना थी ‘आप’ (aap) की बड़ी ग़लती’ : उमा सिसोदिया

इस दौरान मंदिर सेवा समिति के महासचिव दिनेश गोयल ने समिति का आय—व्यय का बौरा प्रस्तुत किया, जिसे स्वीकारा गया। बैठक में सर्वसम्मति से अभय साह को कोषाध्यक्ष मनोनीत करते हुए आगे के आय—व्यय की जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई।

मंदिर परिसर के निर्माण में सहयोग हेतु राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा, विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान, पूर्व राज्यमंत्री दर्जा बिट्टू कर्नाटक, समिति के उपाध्यक्ष रामअवतार का आभार व्यक्त किया गया तथा निर्णय लिया गया कि कोरोना काल समाप्त होने के बाद समिति की ओर से सभी का स्वागत किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता कैलाश जोशी तथा संचालन दिनेश गोयल ने किया। बैठक में अध्यक्ष सूरज साह, राकेश जोशी, कंचन चौधरी, नरेंद्र लाल साह, कैलाश जोशी, दीप चंद्र जोशी, राजेंद्र सिंह बिष्ट, आशुतोष साह, मनीष साह, दिनेश नेगी, पुष्कर सिंह, पूरन चंद्र कांडपाल, अभय साह, मनोज वर्मा, कमलेश जोशी, पूरन चंद्र भट्ट समेत कई लोग मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें