News-web

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल जाने से पहले एग्जिट पोल को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा – फर्जी है एग्जिट पोल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल जाने से पहले एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल फर्जी है। कहा कि जब चार जून को नतीजे आने ही थे तो इन्हें करवाने की क्या जरूरत थी।वहीं सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “मेरे से लिखवा लो सारे एग्जिट पोल फर्जी हैं

। एक एग्जिट पोल वाले ने राजस्थान में 25 में से 33 सीटें बीजेपी को दे दीं।”उन्होंने आगे कहा, “ऊपर से आया होगा बीजेपी को ज्यादा सीटें देनी है तो उसने कहा मोदी जी क्या याद रखोगे आप भी… आपको 25 में से 33 दे दी।”अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि पूरा का पूरा एग्जिट पोल फर्जी है। असली मुद्दा यह है इनको गिनती से तीन दिन पहले फर्जी एग्जिट पोल करने की क्या जरूरत थी यह समझने वाली बात है। उन्होंने कहा, “मेरे को भी समझ नहीं आया, कई सारे लोगों की कई सारी बातें चल रही है।

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और इंडिया गठबंधन के नेताओं से कहा कि वह मतों की गिनती पूरी तरह खत्म होने से पहले उठकर बाहर न आएं। उन्होंने कहा, “मैंने संदीप पाठक को भी बोला है, मैं इंडिया गठबंधन की पार्टी को भी बोलना चाहता हूं कि अपने-अपने काउंटिंग एजेंट को बोल दो पूरी तरह सतर्क रहें, आखिरी तक… अगर हार भी रहे हैं तो भी उठकर ना आएं..”