Join WhatsApp

News-web

पैसे की वजह से पति बना हैवान, पेचकस से गोदकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

Published on:

मेरठ के घटना सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है। पति ने इतनी बेरहरमी से अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है कि हर कोई सिहर उठा। पत्नी चीखती और चिल्लाती रही लेकिन पति के सिर पर खून सवार था। उसके हाथ में पेचकस था और इस पेचकस से ताबड़तोड़ उसने पत्नी पर वार किया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह पूरा मामला मेरठ के जय भीम नगर इलाके का है निजी अस्पताल में एंबुलेंस चालक ललित का अपनी पत्नी दीपा से किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। लेकिन बुधवार को यह विवाद इतना ज्यादा गहराया की ललित ने अपनी पत्नी दीपा को जान से ही मार डाला पेचकस से एक या दो बार नहीं बल्कि ताबड़तोड़ 20 से ज्यादा वार किए। दीपा चिल्लाती रही लेकिन ललित पर इसका कोई असर नहीं हुआ क्योंकि उसके सिर पर खून सवार था।  ललित ने तब तक पेचकस से वार किए जब तक दीपा की सांसें नहीं थम गई। पत्नी की हत्या कर पहुंचा थाने और 10 साल पहले हुई शादी का दुखःद अंत हुआ।

ललित ने अपनी पत्नी दीपा को जिस बेरहमी से मारा उसे सुनकर हर किसी के रूप कांप जायेगी। उसे अपने दो बच्चों की भी याद नहीं आई और ना ही कोई रहम मन में आया। ललित दीपा की हत्या करने के बाद थाने पहुंच गया और पूरी कहानी पुलिस को बता दी। ललित और दीपा की शादी को 10 साल हुए हैं, दो बच्चे भी हैं, लेकिन 10 पहले शुरू हुई इस कहानी का यूं दर्दनाक अंत होगा ये न दीपा ने सोचा होगा और न खुद ललित ने

पैसे ने देने पर उतारा मौत के घाट

ललित और दीपा के बीच यह विवाद कोई नया नहीं था अक्सर ही उनके बीच मारपीट और गाली गलौज होती रहती थी। पुलिस ने कहा कि ललित के पिता ने कुछ रुपए अपनी पुत्रवधू के खाते में जमा करवाए थे ललित इस बात को लेकर काफी गुस्से में था और दीपा से आए दिन पैसे मांगता रहता था और इसी वजह से उसने दीप का कत्ल कर दिया।

पुलिस ने हत्यारोपी पति गिरफ्तार किया

पुलिस को जैसे ही सूचना मिली उसने मौके पर जाकर दीप का शव देखा तो पैरों पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। चारों तरफ खून के ही निशान थे। दीपा ने जान बचाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रही। दीपा की गर्दन पर सबसे ज्यादा वार किए गए थे। एसपी देहात कमलेश कुमार बहादुर ने बताया कि ललित को गिरफ्तार कर लिया है। पता चला है कि ललित के पिता ने दीपा के अकाउंट में कुछ लाख रुपये जमा किए थे इसको लेकर भी तनाव था। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस जांच में जुटी है।