shishu-mandir

आधी कीमत पर मिल रहा है सैमसंग का यह जबरदस्त फ्रिज, जल्दी देखे वरना फिर नहीं मिलेगा दोबारा मौका

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

त्योहारों का महीना चल रहा है ऐसे में हर किसी के मन में उत्साह बढ़-चढ़कर है। दिवाली में लोग जमकर खरीदारी करते हैं । ऐसे में आप अगर अपने घर के लिए रेफ्रिजरेटर देखना चाह रहे हैं तो आज हम आपको बताएंगे। जैसा कि आपको पता है की फ्लिपकार्ट आये दिन अपने ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर पेश करता रहता है वहीं इस समय प्लेटफार्म पर दिवाली सेल चल रही है जिसमें होम अप्लायंसेज समेत कई स्मार्ट गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट देखने को मिल रहा है।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

इससे पहले साल की सबसे बड़ी BBD सेल में भी हमें कई कमाल के ऑफर देखने को मिले थे। ख़ास बात यह है कि इस सेल में होम अप्लायंसेज पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है यह आपके लिए बेहद ही खास मौका है, यदि आप इस समय अपने पुराने रेफ्रिजरेटर से परेशान हैं। इस समय आप भी यदि एक दमदार रेफ्रिजरेटर ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको एक बेहतरीन ऑप्शन के बारे में बताएंगे…

सैमसंग का है ये रेफ्रिजरेटर

आपको बता दें जिसकी हम बात कर रहे थे वह सैमसंग की और से आने वाला शानदार रेफ्रिजरेटर है यह SAMSUNG 253 L Frost Free Double Door 2 Star Refrigerator नाम से मार्केट और अन्य प्लेटफार्म पर उपलब्ध है। इस समय इस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि यह 253 लीटर की क्षमता वाला रेफ्रिजरेटर है जिसमें आपको डबल डोर मिल जाते हैं। यह रेफ्रिजरेटर काफी ज्यादा स्पेस के साथ आता है ऐसे में आप अपने घर में फल सब्जियों समेत बचा हुआ खाना और बेवरेजेज को बीच में संभाल कर रख सकते हैं। कीमत की बात करें तो आप इसे 23,990 में खरीद सकते हैं और ऑफर के बाद इसकी कीमत और भी कम हो जाती है।

क्या है ऑफर

आप यह जानकर खुश हो जाएंगे कि रेफ्रिजरेटर पर ग्राहकों को 13,000 का एक्सचेंज बोनस देखने को मिल रहा है और अगर यह एक्सचेंज बोनस इस रेफ्रिजरेटर की कीमत से कम कर दिया जाए तो इसकी कीमत Flipkart Diwali Sale:करीबन 11 हजार तक हो जाती है। जिसका मतलब है आप इस रेफ्रिजरेटर को 11 हजार में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं।