Awareness – BJP youth leader Narendra Bisht got himself camped and conducted a corona investigation of the migrants in the village

Awareness

अल्मोड़ा,19 जुलाई 2020- बीजेपी जागेश्वर मंडल के ग्रामसभा डूंगरा में युवा भाजपा नेता नरेंद्र सिंह बिष्ट ने कोरोना के प्रति जागरुकता(Awareness) बढ़ाने के लिए खुद और गांव मेँ आए प्रवासियों की सेंपलिंग कराई.

Awareness

उनके आग्रह पर डुंगरा गांव में प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने कैंप लगाया और लोगों की सेंपलिंग की.

टीम ने प्रवासी लोगों के साथ ही 60 साल से अधिक उम्र के लोगों की कोरोना सेंपलिंग कराई.
नरेद्र बिष्ट ने जागरुकता (Awareness)और एहतियातन खुद का भी सेंपल दिया. साथ ही लोगों से कोरोना को लेकर डरने, दहशत में रहने की बजाय जागरुक व सतर्क रहने की अपील लोगों से की.

कहा कि कोरोना संक्रमण होने पर भी घबराना नहीं है बल्कि डाक्टरों के दिशा निर्देशों का पालन करना है.

उन्होंने लोगों से सतर्क व सावधान व जागरुक(Awareness) रहने की अपील करते हुए कोरोना संक्रमित व्यक्ति से भेदभाव व भय का माहौल बनाने की बजाय उनका मनोबल बढ़ाने को कहा.

उन्होंने बताया कि कैंप में डाक्टरों की टीम ने करीब 100 लोगों के कोविड-19 सैंपल लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी के लिए भेजा गया जिसकी रिपोर्टिंग सैंपल लिए गए व्यक्तियों के 3 दिन के अंतर्गत डायरेक्ट मोबाइल पर प्रेषित कर दी जाएगी.

इस शिविर में डॉक्टर बसंत बल्लभ जोशी , डॉक्टर ज्योति चौहान ,तहसीलदार भनोली दीवान सिंह सलाल , कानूनगो खष्टि दत्त बहुगुणा , मनोज पेटसाली , लैब टेक्नीशियन भास्कर नाथ , स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी दिवाकर उप्रेती, दीपा रावल, जानकी बिष्ट ,गोपाल दत्त पांडे आदि मौजूद रहे.

जबकि ग्राम समाज की ओर से ग्राम प्रधान डूंगरा जगदीश नाथ,प्रधान प्रतिनिधि चगेठी सोनू चौहान और क्षेत्र के वर्तमान और पूर्व जनप्रतिनिधियों का सहयोग रहा साथी प्रवासी लोगों ने अधिक से अधिक संख्या में आकर कोरोना वॉरियर्स का भी सहयोग किया.

वीडियो अपडेट के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw