shishu-mandir

आशीष चौहान ने संभाला पिथौरागढ़ के डीएम का कार्यभार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5


पिथौरागढ़ सहयोगी, 4 अगस्त 2021

new-modern
gyan-vigyan

 नवागंतुक जिलाधिकारी आशीष चौहान ने बुधवार को जिलाधिकारी पिथौरागढ़ के पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया। जिलाधिकारी ने सर्वप्रथम मुख्य कोषागार में स्थित द्वितालक का निरीक्षण कर चार्ज लिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

उन्होंने अपने कार्यालय में जनता की समस्याएं सुनीं और उनके निस्तारण के निर्देश संबंधित विभागों को दिए। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि मानसून काल और कोरोना महामारी के मद्देनजर सड़कों की स्थिति दुरुस्त रखना उनकी प्राथमिकताओं में रहेगा। ताकि गर्भवती महिलाओं और अन्य बीमार लोगों को अस्पतालों तक पहुंचने में दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

उन्होंने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने पर जोर देते हुए और विकास के अन्य कार्य अपनी प्राथमिकताओं में गिनाए।  इससे पूर्व जनपद आगमन पर कलक्ट्रेट में पुलिस द्वारा जिलाधिकारी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। 

मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल, अपर जिलाधिकारी फिंचा राम चौहान, मुख्य कोषाधिकारी डॉ. पंकज शुक्ला, उप जिलाधिकारी नंदन कुमार, मुख्य प्रशासनिक अधिकारी तुलसी साह समेत जिला कार्यालय व कोषागार के अधिकारियों-कर्मचारियों ने जिलाधिकारी का बुके देकर स्वागत किया।

गौरतलब है कि नवागंतुक जिलाधिकारी चौहान कुछ वर्षों पूर्व पिथौरागढ़ में मुख्य विकास अधिकारी के पद पर कार्य कर चुके हैं।