shishu-mandir

विवाह समारोह में खाना बना रहा कारीगर झुलसा : गंभीर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

रामनगर। नगर में एक विवाह समारोह के दौरान धर्मशाला में खाना बनाने के दौरान एक कारीगर तेल की खोलती कढ़ाई में गिरने से वह गंभीर रूप से झुलस गया। आनन फानन में कारीगर को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

जानकारी के मुताबिक ग्राम सिसोटा जिला संभल उत्तर प्रदेश निवासी राजकुमार मोहल्ला पैठपडाव प्रगृतिशील सांस्कृतिक समिति में विवाह समारोह में तेल की कढ़ाई में खाना बना रहा था। इसी दौरान राजकुमार को मिर्गी का दौरा पड़ गया और वह चक्कर खाकर खोलती कड़ाई में गिर गया। खौलती कड़ाई में गिरने से वह गंभीर रूप से झुलस गया । आनन फानन में गंभीर रूप से झुलसे कारीगर को उपचार के लिए अन्य लोगों की मदद से सरकारी अस्पताल ले जाया गया ।

अस्पताल की महिला चिकित्सक डॉक्टर सोनल साहनी ने बताया कि शादी में खाना बनाने के दौरान एक कारीगर खोलते तेल की कड़ाई में गिर गया। बताया कि राजकुमार को मिर्गी के दौरे पड़ते हैं । उपचार के लिए सरकारी अस्पताल लेकर आये थे , अस्पताल में उसका उपचार किया गया और उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसको हायर सेंटर रेफ़र किया गया है । महिला चिकित्सक ने बताया कि वह सत्तर प्रतिशत झुलसा हुआ है।