Corona

Applicable in Almora, if not a mask, no goods

अल्मोड़ा 02दिसम्बर, 2020- कोविड-19 के संक्रमण रोकथाम के लिए जिला स्तरीय मानिटरिंग समिति की बैठक उप जिला मजिस्ट्रेट सीमा विश्वकर्मा की अध्यक्षता में Almora कलैक्ट्रेट में आयोजित की गयी।

पिथौरागढ़— मंडलायुक्त ने चौदास घाटी (Chaudas Valley) में योजनाओं का निरीक्षण किया

इस बैठक में उपस्थित समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों/पदाधिकारियों द्वारा निर्णय लिया गया कि जनपद मुख्यालय एवं परगना क्षेत्र अल्मोड़ा Almora के अन्तर्गत कस्बों/ग्रामीण क्षेत्रों के सभी दुकानदारों/पेट्रोल पम्प मालिक स्वयं भी मास्क का प्रयोग करते हुए ग्राहकों से भी मास्क का प्रयोग करने की अपील करें


बैठक में व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि ‘‘मास्क नहीं तो सामान नही‘‘ व्यवस्था को जनपद मुख्यालय एवं परगना अल्मोड़ा Almora अन्तर्गत कस्बों/ग्रामीणों क्षेत्रों में लागू किया जाय जिस पर उपस्थित सभी लोगो द्वारा सहमति प्रदान की गयी।

बैठक में व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुशील साह द्वारा अवगत कराया गया कि ‘‘मास्क नहीं तो सामान नही‘‘ स्लोगन को नगरपालिका परिषद Almora एवं अल्मोड़ा दुग्ध संघ के दुग्ध वितरण वाहन के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जाय जिससे आम जनमानस में कोविड-19 संक्रमण के बचाव के बारे में जानकारी मिल सके।

बैठक में तहसीलदार संजय कुमार, पूर्ति निरीक्षक एनडी जोशी, उपाध्यक्ष व्यापार मण्डल प्रतेश कुमार पांडे, उप सचिव अमन नज्जौन, कोषाध्यक्ष कार्तिक साह, कमल भटट मनीष कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

उत्तरा न्यूज की वीडियो अपडेट के लिए इस youtube लिंक को सब्सक्राइब करें