shishu-mandir

Annu Kapoor Birthday: जानिए क्या हुआ जब अन्नू कपूर ने दूसरी शादी करने के बाद पहली पत्नी के साथ किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
pic credit https://www.facebook.com/eventhaat?__tn__=-UC*F
Screenshot-5

Annu Kapoor Birthday: अन्नू कपूर आज के समय में एक जाने-माने बॉलीवुड एक्टर हैं और उन्हें इस इंडस्ट्री में काफी समय हो गया है। अन्नू कपूर हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहे हैं। उनके लव ट्रायंगल ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। अन्नू कपूर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चर्चे आज भी लोगों के जुबान पर छाए रहते हैं। एक्टर ने प्यार किया तो किससे?

new-modern
holy-ange-school


यह सुनकर आज भी हर कोई हैरान हो जाता है कि अन्नू कपूर ने जब अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी पत्नी से शादी कर ली इसके बाद उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किया वह भी अपनी पहली पत्नी यानी कि अपनी ही तलाकशुदा पत्नी से।कहानी में ट्विस्ट यह भी है की अन्नू कपूर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी अपनी ही मर्जी से दिया था। शादी के 1 साल बाद ही दोनों अलग भी हो गए थे फिर सालों बाद एक बार फिर से अन्नू कपूर की मुलाकात अपनी पत्नी से हुई और वह दोबारा अपनी पत्नी से मोहब्बत कर बैठे।

gyan-vigyan


तलाकशुदा पत्नी से था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर
अन्नू कपूर ने जब अपनी पहली बीवी को तलाक दिया तो वह एक बार फिर से अपनी तलाकशुदा बीवी से कुछ सालों बाद मिले और वह उन्हें देखते ही उन पर फिर से दिल हार बैठे और इनका अफेयर अपनी पहली पत्नी से ही हो गया। यह बात वह अपनी दूसरी बीवी से छुपाते भी रहे।अन्नू कपूर की पहली शादी अनुपमा से हुई थी लेकिन शादी 1 साल के अंदर ही टूट गई थी और अनुपमा यूएस चली गई। दूसरी ओर अन्नू कपूर अपने फ़िल्मी करियर में काफी बिजी हो गए।


अरुणिता मुखर्जी है दूसरी पत्नी
अपने पॉपुलर शो अंताक्षरी के दौरान उनकी मुलाकात अरूणिता मुखर्जी से हुई तलाक के बाद 1993 में अन्नू कपूर ने अरूणिता से शादी कर ली। साल 2001 में अन्नू कपूर की एक बेटी भी हुई। इसके बाद अनु की लाइफ में फिर से अपनी पहली वाइफ अनुपमा की वापसी हो गई और दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे, जब इसका पता अरूणिता मुखर्जी को चला तो उन्होंने एक्टर को 2005 में तलाक दे दिया। तलाक के बाद अन्नू कपूर ने अनुपमा से फिर से शादी कर ली और तीन बेटों के पिता बन गए।


आईपीएस बनना चाहते थे एक्टर
आपको बता दे कि अन्नू कपूर कभी भी फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखना चाहते थे। उन्होंने इस बात का खुलासा खुद किया। उन्होंने कहा कि मेरी मां नहीं चाहती थी कि मैं एक्टर बनू। वह चाहती थी कि मैं अच्छे से पढ़ाई करके एक आईपीएस अधिकारी बनू। जिसकी समाज में इज्जत हो और सम्मान हो। मगर मेरी पढ़ाई बीच में छूट गई और मेरा आईपीएस बनने का सपना भी अधूरा ही रह गया।हमें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ा। इस वजह से मेरी पढ़ाई पूरी ना हो पाई।