आज कोटद्वार में अमित शाह की जनसभा , भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगेंगे समर्थन

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यानी मंगलवार को दोपहर दो बजे, कोटद्वार भाबर के दुर्गापुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा गढ़वाल लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के समर्थन में आयोजित की जा रही है। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस फोर्स कोटद्वार पहुंच गई है।

new-modern

गौरतलब हो, इस जनसभा में गृहमंत्री के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद होंगे। इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी 17 अप्रैल को चकराता में जनसभा आयोजित करेंगे, जहां उनका सहसपुर में भी रोड शो होगा।

बता दें, इससे पहले सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड पहुंचे थे और चुनावी प्रचार का धार दिया। उन्होंने मसूरी में आयोजित जनसभा में टिहरी क्षेत्र से प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में जनता को संबोधित किया।जेपी नड्डा ने कहा कि हम आज विकसित भारत के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कोरोना काल में भारत की ताकत को सभी ने देखा है। इस दौरान सरकार ने लॉकडाउन लगाया, लोगों की जान बचाने का काम किया, वैक्सीन विकसित की और दुनिया को नई राह दिखाई। देश ने स्वास्थ्य क्षेत्र में कई ऐतिहासिक कार्य किए हैं। कई महामारियों में वैक्सीन दशकों तक नहीं आईं, लेकिन मोदी सरकार ने कोरोना वैक्सीन कम समय में बनाकर मिसाल कायम की है। डिजिटल क्षेत्र में भी कई ऐतिहासिक कार्य हुए हैं।