Amazon Summer Appliance Fest 2024: इस गर्मी ले आए फ्रिज, एसी बेहद कम दामों में,यहां मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Smriti Nigam
4 Min Read

Amazon Summer Appliance Fest 2024: गर्मियां शुरू होने वाली है और इन गर्मियों से पहले ही अमेजॉन एक बड़ी सेल लेकर आया है जिसमें आपको ब्रांडेड फ्रिज से लेकर एसी तक सब पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आईए जानते हैं विस्तार से

Amazon Summer Appliance Fest 2024: गर्मी आते ही हर कोई इससे बचने का तरीका भी ढूंढने लगता है। ऐसे में अमेजॉन अपने प्लेटफार्म पर एक सेल लेकर आया है जो काफी बेहतरीन है। इसमें आपको सभी समर अप्लायंसेज पर डिस्काउंट मिलने वाला है। इस सेल में डबल डोर फ्रिज पर 36% की छूट मिल रही है तो वही एसी पर 50% की छूट दी जा रही है। आईए जानते हैं कि पर चल रहा है यह ऑफर-

Samsung Frost Free Double Door Refrigerator

सैमसंग के इस फ्रास्ट फ्री फ्रिज में आप डिजिटल इनवर्टर कंप्रेशर के जरिए 50% तक बिजली की कम खपत करते हैं। यह फ्रिज आपको फ्रेश रूम इसी साइज शेल्फ और ऑल राउंड कॉलिंग के स्पेशल फीचर्स के साथ दिया जाता है। इसमें 100v – 300v तक का स्टेब्लाइजर फ्री ऑपरेशन भी दिया जाएगा। फ्रिज की कीमत की बात करें तो ये आपको 34 फीसदी छूट के साथ मिल रहा है, जिसका प्राइस 24 हजार 990 रुपये है।

LG Inverter Fully-Automatic Washing Machine

आज ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन का चलन भी काफी बढ़ गया है। ऐसे में एलजी इनवर्टर फ्रंट लोड वॉशिंग मशीन आपके लिए बेहतर ऑप्शन है। तीन से चार मेंबर के लिए यह वाशिंग मशीन बेस्ट है। इस पर 34% की छूट मिल रही है जो कि आपको केवल 28999 में मिल जाएगी। 7 किलो की कैपेसिटी वाली यह मशीन स्टेनलेस स्टील की बनी हुई है। इसके साथ आपको मशीन की 2 साल की और मोटर की 10 साल की वारंटी मिल रही है।

Panasonic Wi-Fi Inverter Smart Split AC

इस लिस्ट में पैनासोनिक का डेढ़ टन का स्मार्ट स्प्लिट एसी भी आता है जो कि ट्रू एआई मोड और 7 इन 1 कन्वर्टिबल तकनीक के साथ आपको मिलने वाली है। यह एसी न केवल आपके घर को ठंडा करेगी, बल्कि आपके घर के वातावरण को भी साफ करेगी। इस स्प्लिट एसी पर आप 33 परसेंट की छूट हासिल कर सकते हैं, जिसके बाद आपको यह एसी 36 हजार 990 रुपये में मिलने वाली है।

Blue Star 3 Star Inverter Split AC

अमेजॉन पर ब्लू स्टार के एसी पर भी खास ऑफर दिया जा रहा है। ब्लू स्टार की यह एसी 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग के साथ आता है जिससे बिजली की खपत कम होती है। सेल में अभी भी यह एयर कंडीशनर ऑर्डर करने पर आपको 43% की छूट मिल रही है, जिसके बाद आपको यह एसी केवल 35300 में मिलेगा।

Crompton Desert Air Cooler

लिस्ट में अगला नाम Crompton Desert Air Cooler का है, जो भीषण गर्मी में आपको बढ़िया कूलिंग देने वाला है। गर्मी में ठंडी हवा पाने के लिए यह एयर कूलर बेस्ट विकल्प में से एक है। यह और कलर व्हाइट और ब्लैक कलर के कॉन्बिनेशन में आ रहा है जो काफी यूनिक भी है या कूलर आपको 40% की छूट के साथ मिलने वाला है और इसकी कीमत 12 हजार 927 रुपये है।