shishu-mandir

अचम्भा! रानीखेत में अचानक आग के गोले की तरह तपा दुकान का फर्श,बिजली विभाग ने काटी लाईन दुकान में लोगों का हुजूम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

रानीखेत सहयोगी। रानीखेत सदर बाजार में बुधवार को एक बड़ा अचंभित कर देने वाला वाकया सामने आया। सदर बाजार स्थित राजू पान भंडार के फर्श का एक हिस्सा आग के गोले की तरह गर्म हो गया। आनन फानन में वहां भीड़ जुट गई मौके पर पहुचे यूपीसीएल कर्मियों ने दुकान की लाइट काट दी फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
सुबह दुकान स्वामी दुकान पहुंचे और गद्दी के समीप उन्होंने अपने जूते उतार कर जैसे ही पूजा करने के लिए गए। उनकी गद्दी के पास जमीन का पांच फिट चौड़ा और डेढ़ फिट लंबा हिस्सा तप रहा था।पांव पड़ते ही व चौंक गए क्योंकि फर्श के इस हिस्से की गर्मी लगातार बढ़ रही थी। इसकी सूचना लोगों को मिली तो दुकान पर लोगों की भीड़ उमड़ गई तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे। इस बीच किसी ने यूपीसीएल को सूचना दे दी मौके पर पहुंची टीम ने लाईट काट दी । व्यापार मंडल के उपसचिव मनोज पंत और अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। दुकान के ठीक सामने बिजली का पोल भी है कुछ लोगों का मानना है कि बिजली का अर्थिग स्लॉट भी फर्श के इस स्थान पर हो सकता है। फिलहाल इस घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है।
बिजली विभाग के जेई महिपाल सिंह ने बताया कि दुकान के पास स्ट्रीट लाइट की बिजली भी काट दी गई है साथ ही केबल का कनेक्शन भी काटा गया है अब फर्श पहले की अपेक्षा कुछ ठंडा है ,पूरी जानकारी ली जा रही है|

saraswati-bal-vidya-niketan