अल्मोड़ा का ओपन जिम(Open Gym): बच्चों की बल्ले बल्ले, सयानों की शाम खुशगवार

editor1
2 Min Read

Almora’s Open Gym: Children have fun, adults have a happy evening

अल्मोड़ा, 27 नवंबर 2023- अल्मोड़ा शहर के पांडेखोला स्थित दीनदयाल पार्क में स्थापित किया गया ओपन जिम(Open Gym) लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

जिम में शाम के समय जहां बच्चों की धमाचौकड़ी एक उत्साह का वातावरण बना रही है, वहीं बच्चों के साथ चहलकदमी और घूमने को आने वाले उनके अभिभावकों की शाम भी बेहतर कट रही है।

Open Gym
Almora’s Open Gym: Children have fun, adults have a happy evening


लोग इस पार्क में अब खासा समय‌ व्यक्त‌ कर रहे हैं, जबकि बच्चे विभिन्न उपकरणों के माध्यम से शारीरिक गतिविधियों को बढ़ाने वाली गतिविधियों में प्रतिभाग कर रहे हैं।


हाल में ही लक्ष्मेश्वर वार्ड में इस ओपन जिम (Open Gym)को नगरवासियों को समर्पित किया गया है, अल्मोड़ा में बेडमिंटन के वरिष्ठ खिलाड़ी सीएस सेन की स्मृति में उनके परिवारजनों डीके सेन , लक्ष्य व चिराग सेन ने इस ओपन जिम को यहां नगरवासियों के लिए स्थापित किया।


यहां भ्रमण और जिम का उपयोग एकदम निशुल्क है इसलिए क्षेत्र और आसपास के बच्चों का यहां जमघट लगा रहता है, बच्चों के अलावा उनके अभिभावक और युवा भी यहां की सुविधाओं का लाभ उठा रहे हैं, छुट्टी या रविवार के दिन यहां काफी भीड़ उमड़ रही है, जिस कारण पूरे पार्क क्षेत्र में काफी चहल पहल रहती है।

Joinsub_watsapp