उत्तरा न्यूज
अभी अभी खेल

हायलो ओपन सुपर 500 प्रतियोगिता में अल्मोड़ा के लक्ष्य को मिला कांस्य पदक

Almora's Lakshya got bronze medal in Hilo Open Super 500

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

हायलो ओपन सुपर 500 बैडमिंटन प्रतियोगिता में अल्मोड़ा के लक्ष्य सेन सेमी फाइनल में हार गये है। उन्हे कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा। जर्मनी में आयोजित इस प्रतियोगिता में लक्ष्य ने पहली बार कोई पदक जीता हैं।

nitin communication


सेमी फ़ाइनल में लक्ष्य को सिंगापुर के लो किन येव से 8-21 व 12-21 से हार का सामना करना पड़ा। लक्ष्य ने सिंगापुर के इस खिलाड़ी को पिछले सप्ताह ही फ़्रेंच ओपन में हराया था। लेकिन हायलो ओपन के सेमी फाइनल में सिंगापुर के खिलाड़ी ने लक्ष्य से अपनी पिछली हार का बदला ले लिया। लक्ष्य को इस प्रतियोगिता में कांस्य पदक प्राप्त हुआ।

udiyar restaurent
govt ad


लक्ष्य के हाइलो सुपर ओपन प्रतियोगिता में कांस्य पदक मिलने पर उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के चीफ पैटर्न अशोक कुमार, अध्यक्ष डॉ अलकनंदा अशोक,सचिव बीएस मनकोटी, नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी ,अल्मोड़ा बैडमिंटन परिवार के राम अवतार , प्रशांत जोशी, सुरेश कर्नाटक ,गोकुल मेहता,एएनएस रजवार,हेम तिवार, जगमोहन फर्त्याल ,राकेश जायसवाल,डॉ संतोष बिष्ट ,जिला क्राीड़ा अधिकारी सीएल वर्मा,मयंक कपूर,स्मृति नगरकोटी,विजय प्रताप, राजेंद्र तिवारी, जगदीश वर्मा ,डॉ अखिलेश व सभी खेल प्रेमियों ने लक्ष्य की माता, उनके पिता व कोच डी के सेन को बधाईया दी हैं।

Related posts

आखिरकार भारी मन से माता-पिता को दी उनके लाड़ले के निधन की सूचना

Newsdesk Uttranews

स्कूली बच्चों ने जाना चिड़ियो का संसार

Newsdesk Uttranews

Uttarakhand- यहां महिला पर्यटक की मौत से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Newsdesk Uttranews