उत्तरा न्यूज
अभी अभी खेल

हंगेरियन इंटरनेशनल चैंपियनशिप में अल्मोड़ा की अदिति ​भट्ट ने जीता रजत पदक

Aditi Bhatt of Almora won silver medal in Hungarian International Championship

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

हंगरी में आयोजित 46 वी विक्टर ऍफ़ जेड फोर्त्ज़ा हंगेरियन इंटरनेशनल चैंपियनशिप में अल्मोड़ा की अदिति भट्ट ने रजत पदक जीता हैं। अदिति को फाइनल में चाइना तायपे की वेन छु शू से के कड़े मुकाबले में 21-16, 11-21 व 7-21 से हार का सामना करना पड़ा।
यह प्रतियोगिता 3 से 7 नवम्बर तक, बुडाओर्स, हंगरी में आयोजित हुई थी। सेमी फाइनल में अदिति ने हमवतन तानया हेमंत को कड़े मुकाबले में 23-21, 16-21 व 21-19 से हराकर फाइनल में जगह बनायी थी।

nitin communication


फाइनल में अदिति भट्ट को चाइना तायपे की वेन छु शू ने हराकर खिताब अपने नाम कर ​लिया। युवा खिलाड़ी अदिति भट्ट ने पहली बार सीनियर स्तर की अन्तराष्ट्रीय प्रतियोगिता में पहली बार पदक जीता है। अदिति भट्ट ने पिछले महीनें ही उबर कप में भी शानदार प्रदर्शन से लोगो को चौंकाया था, इस प्रतियोगिता में भारत की टीम कई वर्षों के बाद क्वार्टर फाइनल में पंहुची थी।

udiyar restaurent
govt ad

अदिती भट्ट के रजत पदक जीतने पर उत्तरांचल राज्य बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉ अलकनंदा अशोक, सचिव बीएस मनकोटी, पालिका अध्यक्ष प्रकाश जोशी,अल्मोड़ा बैडमिंटन परिवार के राम अवतार प्रशांत जोशी, सुरेश कर्नाटक,गोकुल मेहता, एएनएस रजवार,हेम तिवारी,जगमोहन फर्त्याल ,राकेश जायसवाल,डॉ संतोष बिष्ट,जिला क्रीड़ा अधिकारी सी एल वर्मा, मयंक कपूर, स्मृति नगरकोटी ,विजय प्रताप,राजेंद्र तिवारी, जगदीश वर्मा,डॉ अखिलेश ने अदिति के कोच डीके सेन और अदिति के परिजनों को बधाईया दी हैं।

Related posts

Update— अस्पताल में दम तोड़ने वाले व्यक्ति की कोरोना (Corona) जांच रिपोर्ट निगेटिव

UTTRA NEWS DESK

हल्द्वानी उपचार को आया अल्मोड़ा का युवक लापता (missing), पढ़ें पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

भिकियासैंण- बाजार जा रही महिला पर जंगली सुअर ने कर दिया हमला(Wild boar attacked)

Newsdesk Uttranews