उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

अल्मोड़ा के सीएमओ पंत सहित पांच डाक्टरों को विस चुनावों के नोडल अधिकारी की जिम्मेदारी

Old 500 or thousand notes worth over Rs 4 crore received from Uttarakhand

अल्मोड़ा,31 दिसंबर 2021- भारत निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देशों के अनुसार प्रदेश के पांच डाक्टरों को नोडल अधिकारियों की जिम्मेदारी देते हुए नए कार्यस्थल आवंटित किये गये है। निर्देशों के तहत यह स्थानांतरण तत्काल प्रभावी होंगे।


जिन डाक्टरों को यह जिम्मेदारी मिली है उसमें अल्मोड़ा के सीएमओ डा. आरसी पंत भी शामिल हैं। डा. पंत को मुख्य परामर्शदाता जिला चिकित्सालय गोपेश्वर चमोली बनाया गया है। चमोली की प्रभारी एसीएमओ डा. उमा रावत को टिहरी का प्रभारी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी बनाया गया है।

चमोली के ही प्रभारी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डा. महेन्द्र सिंह खाती को प्रभारी अपर मुख्य चिकित्साधिकारी उत्तरकाशी की जिम्मेदारी दी गई है वहीं कर्णप्रयाग उपजिलाचिकित्सालय के सीएमएस डा. आरके शर्मा को उपजिला चिकित्सालय ऋषिकेश का मुख्य चिकित्साअधीक्षक बनाया गया है।

nitin communication


इधर अल्मोड़ा के सीएमओ डा. आरसी पंत को गोपेश्वर चमोली का प्रमुख परमर्शदाता बनाए जाने के बाद अल्मोड़ा में तैनात अपर मुख्य ​चिकित्सा अधिकारी डा. हरीश चन्द्र मर्तोलिया को प्रभारी सीएमओ की जिम्मेदारी दी गई है। यह आदेश चिकित्सा सचिव डा. पंकज कुमार पांडे ने जारी किए हैं।

Related posts

Almora- होली एंजिल पब्लिक स्कूल के आदित्य तिवारी का आईआईटी जेईई एडवांस में चयन

Newsdesk Uttranews

स्कूली बच्चों के आकर्षक डांस व मनमोहक डांडियां नृत्य के साथ शुरु हुआ जन्माष्टमी महोत्सव

कांग्रेस का ‘संकल्प विजय शंखनाद कार्यक्रम’ आज से हल्द्वानी से शुरू

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!