News-web

अल्मोड़ा:: यहां गर्मियों की छुट्टियों के बाद स्कूल वापस लौटे विद्यार्थियों के लिए आयोजित हुआ वेलकम बैक टू स्कूल कार्यक्रम

By editor1

Published on:

Almora: Welcome Back to School program was organized here for the students who returned to school after summer vacations

अल्मोड़ा, 01 जुलाई 2024- राप्रावि मटीलाधूरा ताड़ीखेत अल्मोड़ा में ग्रीष्म अवकाश के बाद लौटे शिक्षार्थियों के लिए वेलकम बैक टू स्कूल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।


विद्यालय के प्रधानाध्यापक भाष्कर जोशी ने बताया कि छात्र-छात्राएं अपनी गर्मियों की छुट्टियों से वापस आकर उत्साहित थे। एक गर्मजोशी और हर्षोल्लासपूर्ण शुरुआत को बढ़ावा देने के लिए, स्कूल ने छात्रों के लिए एक स्वागतपूर्ण माहौल बनाने के उद्देश्य से वेलकम बैक टू स्कूल गतिविधि का आयोजन किया।


यह कार्यक्रम सुबह 7:30 बजे शुरू हुआ, जिसमें शिक्षक छात्रों के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। प्रत्येक छात्र का प्रवेश द्वार पर शिक्षकों द्वारा फूलों की माला और गुब्बारे पकड़े हुए स्वागत किया गया, जो गर्मजोशी और प्रोत्साहन का प्रतीक था।

Screenshot 2024 0701 195452

जब छात्र गुब्बारों से सजे रास्ते से गुज़रे, तो मुस्कान और उत्साह से छात्र से भाव विभोर हो उठे, उसके बाद छात्र सेल्फी पॉइंट तक गए, सेल्फी पॉइंट पर छात्रों को अपने दोस्तों और शिक्षकों के साथ यादगार पलों को कैद करने का मौका मिला , विद्यालय में विशेष प्रार्थना सभा एवं विशेष भोज का आयोजन किया गया ,यह कार्यक्रम बच्चों को पुनः उत्साहित करने हेतु बड़ा सफल रहा इस विद्यालय में शिक्षण अधिगम का बेहतर माहौल बनाने में मदद मिलेगी ।