shishu-mandir

अल्मोड़ा व्यापार मंडल चुनाव : अध्यक्ष पद प्रत्याशी मनोज सिंह पवार के प्रचार ने पकड़ा जोर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
almora vyapar mandal chunav adhyksh prtyashi manoj ke prachar ne pakda jor
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan
almora vyapar mandal chunav adhyksh prtyashi manoj ke prachar ne pakda jor

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा नगर व्यापार मंडल चुनाव में अध्यक्ष पद प्रत्याशी मनोज ​सिंह पवार का चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है। आज मनोज ने समर्थकों संग ​विभिन्न इलाकों में प्रचार कर वोट मांगे। श्री पवार ने खतयाड़ी, बेस, लोअर माल रोड, लिंक रोड मैं व्यापारियों से संपर्क किया और आगामी चुनाव में चुनाव चिन्ह “किताब” पर मोहर लगाकर एक बार फिर से विजयी बनाने के लिए समर्थन व बड़ों का आशीर्वाद मांगा। गौरतलब है कि मनोज इस समय नगर व्यापार मंडल में महासचिव के पद का दायित्व संभाल रहे है।

saraswati-bal-vidya-niketan


प्रचार के दौरान सभी व्यापारियों ने उन्हें आश्वस्त किया कि वह इस बार भी फिर से उन्हें ही वोट करेंगे और भारी बहुमत से जितायेगें। इस मौके पर पवार ने व्यापारियों की समस्याओं को सुना भी और उनका समाधान करने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान कुछ समस्याओं का उनके द्वारा समाधान तत्काल किये जाने से व्यापारियों में प्रसन्नता दिखाई दी। इस दौरान व्यापारियों का कहना था कि मनोज पवार ने पहले भी कई समस्याओं का समाधान तुरंत किया है। और वह ऐसे ही व्यक्ति को अध्यक्ष के रूप में देखना चाहते है।

भ्रमण के दौरान मनोज सिंह पवार ने सभी व्यापारियों का समर्थन करने के लिए आभार प्रकट करते हुए आश्वासन दिया कि वह आगे भी व्यापारियों की उम्मीदो में खरे उतरने की पूरी कोशिश करेंगे और हर समस्या का समाधान करने के लिये प्रयासरत रहेंगे। श्री पवार ने कहा कि जीएसटी, आनलाइन शापिग के चलते व्यापारियों के सामने नया संकट आ रहा है और समय रहते अगर इससे नही निपटा गया तो गंभीर परिणाम सामने आ सकते है। उन्होेने लोगों से आनलाइन शापिंग ना कर स्थानीय व्यापारियों से ही सामान खरीदने की अपील करते हुए कहा कि व्यापारी शहर में हर क्षेत्र में योगदान करता है। चाहे वह नगर में किये जाने आयोजन हो या किसी के साथ अचानक आई दुख की घड़ी हो। व्यापारी हर जगह मदद के लिये आगे रहता है।
प्रचार के दौरान उनके साथ अंकित पांडे, सुनील बिष्ट, जमन सिंह बिष्ट, मनोज जोशी, नरेंद्र कनवाल, महेश, देवेंद्र कनवाल,चंदन लटवाल, नरेंद्र बगड़वाल, चंदन रावत, गोविंद अधिकारी, ललित कनवाल, कैलाश मेहरा, सौरभ वर्मा, गिरिराज साह, अभिनव जगाती, दीपक तिवारी, ललित साह, नवीन कनवाल, कुंदन कनवाल आदि मौजूद रहे।

उत्तरा न्यूज की फीड व्हाट्सएप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें…….