shishu-mandir

Almora-यूकेडी प्रत्याशी भानु प्रकाश जोशी ने किया जनसंपर्क

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलो और प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार जारी हैं।अल्मोड़ा में भी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई हैं।
अल्मोड़ा विधानसभा से यूकेडी प्रत्याशी भानु प्रकाश जोशी ने बीते सोमवार को
अपने समर्थकों के साथ अल्मोड़ा नगर के ढूंगाधार में जनसंपर्क कर लोगों से वोट मांगे।

new-modern
gyan-vigyan

Almora- इन 6 विधायक प्रत्याशियों ने वापस लिये अपने नाम, 50 प्रत्याशी मैदान में

saraswati-bal-vidya-niketan


इस मौके पर दर्जनो लोगों ने उत्तराखण्ड क्रांति दल की सदस्यता भी ली। इस मौके पर यूकेडी प्रत्याशी जोशी ने कहा कि लोग भाजपा और कांग्रेस जैसे राष्ट्रीय दलों की राजनीति को समझ चुके है और इस बार यूकेडी को जिताने का मन बना चुके हैं। कहा कि इस बार लोग एक शिक्षक को अपना प्रतिनिधि के रूप में देखना चाहते हैं।

Cold wave : फिर से जारी हुआ snowfall alert

इस मौके पर लोगों ने कहा कि वह इस बार शिक्षा स्वास्थ्य और रोजगार की बात करने वाले प्रत्याशी को वोट करेंगे। लोगों ने उक्रान्द के प्रत्याशी भानु प्रकाश जोशी के विगत 12 वर्षों से शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में किये गए कार्यों को काफी सराहा। कुछ लोगों ने कहा कि उनके बच्चे विदेशों में रोजगार से जुड़े हैं इसके लिए वह भानु प्रकाश जोशी का धन्यवाद करते हैं।

उत्तराखंड सरकार लिखी गाड़ी में बरामद हुई लाखों की स्मैक, STF को बड़ी कामयाबी


यूकेडी प्रत्याशी भानु प्रकाश जोशी के साथ जनसंपर्क में यूकेडी के जिला महामंत्री दिनेश जोशी,नगर अध्यक्ष पंकज चन्याल,जिला उपाध्यक्ष प्रमोद जोशी,गिरीश गोस्वामी,ब्लॉक अध्यक्ष निरंजन तिवारी, नगर महासचिव मनोज बिष्ट जिला महासचिव जेएल टम्टा,वीरेंद्र, विधानसभा सचिव दिवाकर जोशी,जिला कार्यकारी सचिव प्रभाकर जोशी आदि लोग मौजूद रहे।