उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora: कल यानि मंगलवार को इन क्षेत्रों में ठप रहेगी पानी की आपूर्ति, कर लें व्यवस्था

Almora - CMO office's water connection cut for non-payment of dues

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 11 अप्रैल 2022-

मंगलवार यानि 12 अप्रैल को अल्मोड़ा शहर के दर्जन भर से अधिक मोहल्लों में पीनी की आपूर्ति ठप रहेगी।


सर्किट हाउस टैंक से जुड़े क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति ठप रहने वाली है। बकायदा विभाग ने एसएमएस के जरिए उपयोक्ताओं को सूचना दे दी है और सहयोग की अपील की है।विभाग का कहना है कि कोसी मटेला से टैंक को जोड़ने वाली मुख्य पाइप लाइन को विभाग की ओर से शिफ्ट करने का काम किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार कोसी मटेला से सर्किट हाउस टैंक को जोड़ने वाली मुख्य पेयजल लाइन पूरानी और जीर्णक्षीर्ण हो चुकी है। इसे देखते हुए विभाग की ओर से मेडिकल कॉलेज के पास कल 12 अप्रैल यानी मंगलवार को पूरानी लाइन को बदलने और शिफ्ट करने का कार्य किया जाएगा। इस दौरान काम के चलते कोसी मटेला से मुख्य पेयजल लाइन में पानी की आपूर्ति ठप रहेगी। जिस वजह से आज टैंक से जुड़े क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति पूरी तरह बाधित रहेगी।

इन क्षेत्रों में ठप रह सकती है आपूर्ति

जानकारी के अनुसार सर्किट हाउस टैंक के सप्लाई क्षेत्र मुख्य बाजार, जौहरी बाजार, कारखाना बाजार, पल्टन बाजार, खजाची मोहल्ला, थाना बाजार, तल्ला जोशी खोला, मल्ला जोशी खोला, राजपुरा, कचहरी, माल रोड, माला भवन, डोबानौला, सर्किट हाउस टैंक से दुगालखोला समेत आदि क्षेत्र प्रभावित हो सकते हैं।

जल संस्थान के अधिशासी अभियंता केएस खाती ने बताया कि ” मंगलवार को मेडिकल कॉलेज के समीप पाइप लाइन को बदलने का काम किया जाएगा। जिस कारण सर्किंट हाउस टैंक से जुड़े क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति ठप रहेगी। जितना संभव हो उपभोक्ताओं को एसएमएस के माध्यम से भी सूचित कर दिया गया है।”

Related posts

शहीद सैनिकों की याद में दुग्ध संघ में भी की गई शोक सभा

उत्तरा न्यूज डेस्क

बड़ी खबर- बेरोजगारी दर (unemployment rate) बढ़कर पहुंची 7.83%, उत्तराखंड की दर आठ महीने में सबसे ज्यादा

editor1

अल्मोड़ा— वाहन शोरूम में घुसा सांप,वन विभाग ने किया रेस्क्यू

Newsdesk Uttranews