उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora:: नाबालिग का वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

Almora:: Three accused arrested for threatening to make minor’s video viral

अल्मोड़ा, 28 अक्टूबर 2021- नाबालिग का वीडियो बना उसे वायरल करने की धमकी देकर उत्पीड़न करने वाले तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

nitin communication


आरोपित एसएसजे परिसर Almora के छात्र हैं परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है। बाल कल्याण समिति अल्मोड़ा ने भी इस मामले पर प्रबल व त्वरित रुख अपनाया था । एसएसपी पंकज भट्ट ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश मंगलवार को शिकायत पहुंचते ही दे दिए थे।पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक Almora
के एक गांव निवासी नाबालिग की मा ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी।

udiyar restaurent
govt ad

इसमें तीन युवकों पर उनकी नाबालिग लड़की से बलात्कार करने समेत अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने धारा 366ए/506 के तहत मुकदमा दर्ज किया। जिसकी विवेचना महिला थानाध्यक्ष श्वेता नेगी को दी गई ।


पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 366ए/506 व 5/6 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को पुलिस ने पीड़ित युवती और युवकों का मेडिकल कराया। जिसके बाद न्यायालय में पेश किया गया। तीनों आरोपियों को अदालत के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।


जानकारी के मुताबिक मामले में पकड़े गए तीनों आरोपी एसएसजे परिसर के छात्र बताए जा रहे है। इनमें से राहुल व मनोज अल्मोड़ा Almora के और तीसरा योगेश चंपावत का रहने वाला है। यह तीनों एसएसजे परिसर के अंबेडकर छात्रावास में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि तीनों लड़के लंबे समय से नाबालिग का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उत्पीड़न कर रहे थे।

Related posts

बागेश्वर में सौभाग्य रथ को किया रवाना

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा- कोसी नदी(Kosi river) में चलाया सफाई अभियान

Newsdesk Uttranews

कोरोना अपडेट Almora — 10 हजारी हुआ संक्रमितों का आकंड़ा, 219 नये केस, 5 ने तोड़ा दम

Newsdesk Uttranews