shishu-mandir

Almora: स्टेडियम की दर्शक दीर्घा के पास बनने जा रहे भवन को अन्यत्र बनाए जाने की मांग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 20 अप्रैल 2022-
जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश कनवाल के नेतृत्व में खेल प्रेमियों का एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला अधिकारी अल्मोड़ा से मिल कर स्थानीय खेल मैदान में चल रही गतिविधियों के बारे में विस्तृत चर्चा वार्ता की।

new-modern
gyan-vigyan


जिलाधिकारी से मिलने वाले सभी खेल प्रेमियों ने एक स्वर में कहा कि स्थानीय स्टेडियम कि दर्शक दीर्घा में बनने जा रहे भवन को कहीं अन्यत्र बनाया जाए और खेल मैदान को भविष्य में चौड़ा किया जाए।

saraswati-bal-vidya-niketan


कहा कि लंबे समय से समस्त खेल प्रेमी इस खेल मैदान को चौड़ा करने की बात करते आए हैं और इसके लिए सब अपने माध्यम से प्रयासरत भी हैं लेकिन दर्शक दीर्घा में अगर भवन का निर्माण कर दिया जाएगा तो भविष्य में उसे बड़ा करना असंभव हो जाएगा।


खेल प्रेमियों ने कहा कि खेल मैदान में कई भवन खाली पड़े हैं लेकिन फिर भी मैदान को खराब करने के लिए दर्शक दीर्घा में भवन निर्माण किया जा रहा है वक्ताओं ने कहा कि जिस जगह भवन निर्माण का कार्य प्रस्तावित है वह जगह लाइट जोन में आता है ओर पूर्व में भी उस जगह स्लाइड हुआ है।


सभी ने एक स्वर में इस कार्य का विरोध किया और कहा कि खिलाड़ियों से खेल विभाग है और और खिलाड़ियों को अच्छे मैदान मैदान में अच्छी सुविधाएं दी जानी चाहिए जिससे भविष्य में कई नए खिलाड़ी भारत का प्रतिनिधित्व कर सके उन्होंने कहा कि शीघ्र इस विषय में उचित निर्णय लिया जाना चाहिए और खेल के विकास में अहम भूमिका अदा की जानी चाहिए ।


जिलाधिकारी से मिलने वालों में जिला फुटबॉल एसोसिएशन के सचिव व खेल प्रोत्साहन समिति के सदस्य विनीत बिष्ट, खेल प्रोत्साहन समिति के सदस्य मनोज सनवाल, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष भैरव गोस्वामी,परितोष जोशी, पूरन रौतेला, पूर्व क्रिकेटर किशन लाल ,सभासद सचिन आर्य,राजीव कर्नाटक,पूर्व प्रधान संजय बिष्ट ,जगदीश बिष्ट सहित कई लोग उपस्थित रहे।