shishu-mandir

अल्मोड़ा: ठंड लगने से मजदूर की मौत, पढ़े पूरी खबर

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। जिले के विकासखंड सल्ट में ठंड लगने एक व्यक्ति की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह मौलेखाल के कुन्हील गांव के नौले के पास ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में एक व्यक्ति को पड़ा देखा। इसकी जानकारी ग्रामीणों ने 108 व पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस की शिनाख्त में बेहोश पड़े व्यक्ति की पहचान करेगत, देवायल निवासी पूरन चंद्र उम्र 40 वर्ष पुत्र चिंतामणी के रूप में हुई। जिसके बाद 108 सेवा के मदद से पूरन को सीएचसी देवायल ले गये। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि पूरन दिहाड़ी मजदूर था। वह अन्य दिनों की तरह अपने काम से घर को लौट रहा था। लेकिन वह घर तक नहीं पहुंच पाया। कुन्हील गांव में वह दूसरे दिन यानि आज सुबह ग्रामीणों को बेहोशी की हालत में मिला।

इधर प्रथम दृष्टया मौत का कारण ठंड से होना बताया जा रहा है। लेकिन स्पष्ट कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही पता चल सकेगा। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने के बाद पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है। मृतक के परिजनों का रो—रो कर बुरा हाल है।