shishu-mandir

Almora- नहीं रहे शिक्षक अनिल पुनेठा, कोविड अस्पताल में ली अंतिम सांस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 7 मई 2021

Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora) में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले रूकने का नाम नहीं ले रहे है। बीती रात अल्मोड़ा के शिक्षक अनिल पुनेठी कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जिंदगी की जंग हार गये। वह अपने पीछे अपनी पत्नी और दस वर्ष की बालिका को छोड़ गये है।

new-modern
gyan-vigyan

पत्रकार हर्षवर्धन पांडे को (Father death) पितृ शोक


अनिल पुनेठा वर्तमान में सिलपड़ प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक होने के साथ सी.आर.सी.(बांझधार,लमगड़ा) का भी अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे थे। वह भारत ज्ञान विज्ञान समिति अल्मोड़ा के जिलाध्यक्ष होने के साथ ही ज्ञान विज्ञान समिति की राज्य इकाई में भी सक्रिय थे।

कोरोना का कहर- अल्मोड़ा (Almora) में 9 लोगों की मौत, आज इतने लोगों में हुवी कोरोना की पुष्टि


1990 के साक्षरता अभियान ,जन स्वास्थ्य अभियान ,स्वास्थ्य के बहुआयामी पहल कार्यक्रम , बाल मेला कार्य क्रम ,महिला सशक्तिकरण के समता आंदोलन ,अंधविश्वास के खिलाफ चले अभियानो मे वह सक्रिय करते थे।
जनवादी महिला समिति की सुनीता पाण्डे ने उनके निधन पर गहरे दुख का इजहार किया है।

सल्ट के इस गांव को बनाया गया माइक्रो कंटेंटमेंट जोन(Micro Content Zone

शोक संदेश में उन्होनें कहा कि अनिल पुनेठा अध्यापन के क्षेत्र में आने से पहले जिला न्यायालय अल्मोडा मे अधिवक्ता भी रहे। समाज के असहाय, वंचित ,शोषित, तबको ,बच्चों ,माहिलावों के बीच जागरुकता फैलाने में संघर्ष के उनके योगदान हमेशा याद किया जायेगा। सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश पाण्डे,क्रांति जोशी , शिक्षक अशोक पंत, नीरज पंत, पत्रकार डॉ पुष्कर सिंह बिष्ट, प्रमोद जोशी, हर्षवर्धन पाण्डे, हिमांशु लटवाल आदि ने उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Almora- वरिष्ठ पत्रकार कुंवर भाकुनी को मातृ शोक