अल्मोड़ा : हॉस्टल में फांसी के फंदे पर लटका मिला छात्र , मामले की जांच में जुटी पुलिस

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा के सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के न्यू ब्वॉयज हॉस्टल में एक छात्र ने फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। घटना से विश्वविद्यालय प्रशासन में हड़कंप मच गया। वही इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक सरकार की अली स्थित एसएसजे कैंपस के न्यू ब्वॉयज हॉस्टल में एक छात्र अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गया।

जब आज सुबह छात्र काफी देर तक कमरे से बाहर नही आया तो हॉस्टल के दूसरे छात्रों ने खिड़की से अंदर झांककर देखा तो छात्र फंदे पर लटका हुआ था। जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बमुश्किल दरवाजा तोड़कर कमरे में पहुंची लेकिन तब तक छात्र की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच भी शुरू कर दी हैं। छात्र का नाम मानव बिष्ट बताया जा रहा हैं। मानव बीए प्रथम सेमेस्टर का छात्र है जो कि नैनीताल जिले का निवासी है।

पुलिस ने आशंका जताई है कि छात्र ने कल रात ही खौफनाक कदम उठाया होगा। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें उसने अपनी मां को लेकर भावुक बातें लिखी थी। फिलहाल मौत की वजह स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Joinsub_watsapp