shishu-mandir

Almora- सावन सुंदरी प्रतियोगिता 12 अगस्त को

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

37ea1cc40ced40c55227c3d96d19cd7e
अल्मोड़ा, 6 अगस्त 2021

new-modern
gyan-vigyan

 म​हिला कल्याण संस्था की बैठक में सावन सुंदरी का आयोजन 12 अगस्त को दिन में 12 बजे से नंदा देवी मंदिर में किये जाने का निर्णय लिया गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

कोविड नियमों का पालन करते हुए बीते गुरुवार को हुई बैठक में तय किया गया कि सावन सुंदरी के तहत जिसमें 2 प्रतियोगिता आयोजित की जायेंगी। पहली कुमाऊंनी परिधान में सेली बनाओं व सजाओ प्रतियोगिता और दूसरी मेंहदी प्रतियोगिता होगी। 

म​हिला कल्याण संस्था की रीता दुर्गापाल ने बताया कि सेली सजाने के लिए सामान स्वयं लाना होगा तथा मेहंदी प्रतियोगिता के लिए मेहंदी संस्था द्वारा दी जायेगी। 

संस्था को इस प्रतियोगिता के लिये कोविड नियमों के तहत 50 लोगों की अनुमति मिली है। आयोजकों ने प्रतिभाग करने की इच्छुक प्रतिभागियों से सुबह 11.30 पर नंदा देवी मंदिर परिसर में पहुंचकर अपना पंजीकरण करवाने की अपील की है। 

संस्था की बैठक में अध्यक्ष रीता दुर्गापाल, मीता उपाध्याय, पुष्पा सती, गीता शाह, शान्ति शाह, इंद्रा लोहानी, दीपा सतीश जोशी, मंजू रावत, राधिका जोशी, अंजू अग्रवाल, अनीता रावत, अनुराधा अग्रवाल, आशा पंत, सरला बिष्ट, दीपा जोशी, चंद्रा अग्रवाल, रीता जोशी, कल्पना जोशी, मंजू अग्रवाल, अदिति पांडेय, आशा कर्नाटक, सुनैना मेहरा, आदि मौजूद थी।